फिल्म इंडस्ट्रीज में कदम रखने के बाद कैनेडी को मिला था विक्रम नाम
फिल्म इंडस्ट्रीज में कदम रखने के बाद कैनेडी को मिला था विक्रम नाम
Share:

साउथ फिल्मों के जानें माने एक्टर विक्रम को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है। इतना ही नहीं विक्रम ने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है। साथ ही उन्होंने साउथ इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक फिल्मे भी दी है, और उनकी इन फिल्मों में उनके अभिनय और बहुत ही सराहा गया था। 

हम बता दें कि विक्रम का जन्म 17 अप्रैल 1966 को हुआ था, उन्होंने क्रिस्टन और हिन्दू परिवार में जन्म लिया था, जी हां दरअसल विक्रम के पिता क्रिस्टन और माता हिन्दू थी। इतना ही नहीं विक्रम का नाम इंडस्ट्रीज में कदम करने से पहले कैनेडी था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के बाद से ही अपना नाम विक्रम कर लिया था। तब से आज तक हर कोई उन्हें हर कोई विक्रम के नाम से ही जानता है। 

विक्रम ने 1990 की फिल्म एन कधल कनमानी में अपनी शुरुआत की, जिसके बाद 1990 के दशक में छोटे बजट की तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों की एक श्रृंखला आई, जिनमें से कई पर ध्यान नहीं गया। हालांकि, बाला की त्रासदी फिल्म सेतु (1999) की सफलता, जिसमें विक्रम एक बदमाश प्रेमी के रूप में दिखाई दिए, ने एक अभिनेता के रूप में विक्रम के सफल कैरियर की शुरुआत की। 2000 के दशक की शुरुआत में, विक्रम मसाला फिल्मों की एक श्रृंखला में दिखाई दिए, जिसमें ढिल (2001), मिथुन (2002), धूल (2003) और सामी (2003) शामिल थे। इस अवधि के दौरान, विक्रम वंचित लोगों की विविध भूमिकाओं में दिखाई दिए, जिनमें कासी (2001), समुराई (2002) और पीथमगन (2003) शामिल हैं; उत्तरार्द्ध ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। विक्रम ने अन्नियान (2005), कांथास्वामी (2009), रावनन (2010) और देवा थिरुमगल (2011) में आगे सफलता हासिल की। 

रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया सरकारी अधिकारी

मां से नाराज होकर मौसा के घर गई लड़की, 2 दिन तक हुआ रेप और फिर...

सुसाइड नोट में लिखा- 'मैं शादी नहीं करना चाहता' और कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -