रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया सरकारी अधिकारी

Apr 16 2021 02:09 PM
रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया सरकारी अधिकारी

गुरुवार को हैदराबाद में एक सरकारी अधिकारी ने रिश्वत लेने की सूचना दी। आपको बता दें कि, यह हैदराबाद के इलेक्ट्रिक ऑफिस का मामला है। यहां TSSPDCL गजावाड़ा मनोहर के एक डिवीजनल इंजीनियर (कमर्शियल) को सचिवालय के पास मिंट कंपाउंड में उनके ऑफिस चेंबर में रंगे हाथों पकड़ा गया। 

बता दे कि यहां उन्होंने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) द्वारा पकड़ा जब उसने कथित तौर पर एक शिकायतकर्ता बोल्लम बाल नरसिम्हा, जो एक विद्युत ठेकेदार है, से आधिकारिक पक्षपात करने के लिए 5,000 रुपये की रिश्वत की मांग की और स्वीकार किया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मनोहर ने कथित रूप से नरसिंह से रिश्वत की मांग की थी, जिसमें यादाद्रि-भोंगिर जिले के बीबनगर में एक रियल एस्टेट उद्यम के लिए एलटी श्रेणी- II के तहत 5KW गैर-घरेलू लोड की आपूर्ति के विस्तार से संबंधित फाइल को संसाधित करने की अनुमति थी।

हालांकि, यह उल्लेख करना आवश्यक है कि मनोहर मिंट कंपाउंड में मुख्य महाप्रबंधक (वाणिज्यिक) TSSPDCL कॉर्पोरेट कार्यालय में तैनात थे। मनोहर के कब्जे से एसीबी अधिकारियों ने दागी रकम बरामद की। अधिकारियों ने उसे एसीबी मामलों की विशेष अदालत के समक्ष पेश किया जिसके बाद उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया।

मां से नाराज होकर मौसा के घर गई लड़की, 2 दिन तक हुआ रेप और फिर...

सुसाइड नोट में लिखा- 'मैं शादी नहीं करना चाहता' और कर ली आत्महत्या

युवती का सामूहिक दुष्कर्म कर उसे चप्पलों से पीटा, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो