हैप्पी बर्थडे टू ट्विंकल खन्ना
हैप्पी बर्थडे टू ट्विंकल खन्ना
Share:

ट्विंकल खन्ना (29 दिसम्बर, 1974) भूतपूर्व भारतीय अभिनेत्री हैं. फिल्म 'बरसात' से उन्होंने और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'जान' में अजय देवगन के साथ दिखीं. उन्होंने फ़िल्मफ़ेयर बेस्ट फीमेल एक्टर का खिताब भी जीता है.

1997 में वह फिर से अजय के साथ 'इतिहास' में नजर आयी. 1998 में उनकी सलमान खान के साथ 'जब प्यार किसी से होता' है प्रदर्शित हुई. 1999 में 'इन्टरनेशनल खिलाड़ी' में वो अपने रियल लाइफ पति अक्षय कुमार के साथ दिखीं. उनकी उस साल एक फिल्म 'ज़ुल्मी' भी आई थी. इसी साल वो एक तेलुगू फिल्म सीनू में दग्गुबती वेंकटेश के साथ नजर आई.' बादशाह', 'जोरू का गुलाम' और 'जोड़ी नम्बर' वन उनकी अन्य सफल फिल्में रही हैं.

ट्विंकल खन्ना राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बड़ी बेटी है. उनकी छोटी बहन रिंकी खन्ना भी अभिनेत्री रह चुकी है, जिन्होंने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी मौसी सिम्पल कपाड़िया है. अक्षय कुमार ने उनके साथ 17 जनवरी 2001 को शादी की. साथ में उनके पास एक बेटा, आरव और एक बेटी, नितारा है. इस ख़ास मौके पर ट्विंकल खन्ना को उनके 43वे जन्मदिन पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टाइगर' पर भारी पड़ सकता है 'जुमानजी'

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -