बॉलीवुड की 'बिंदिया' को जन्मदिन की बधाई
बॉलीवुड की 'बिंदिया' को जन्मदिन की बधाई
Share:

फिल्मों में छोटे-छोटे लेकिन अपने दमदार किरदार के कारण पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना 30वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अपनी मेहनत से स्वरा ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है, इसी कारण आज उन्हें बॉलीवुड में पहचाना जाता है. दिल्ली से नाता रखने वाली स्वरा का मुंबई तक एक सफर भले ही आसान ना रहा हो, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी.

बता दें स्वरा आज अपना 30वा जन्मदिन मन रही हैं. स्वरा के पिता जी नाम चित्रपु उदय भास्कर है, पेशे से वह एक स्ट्रेटेजिक एक्सपर्ट हैं. वहीँ बात की जाए उनकी माँ की तो उनका नाम इरा भास्कर है, जो जेएनयू में  प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं. स्वरा ने अपनी स्कूल की शुरुआती पढ़ाई सरदार पटेल विद्यालय से की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से लिटरेचर में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया. इतना ही नहीं स्वरा ने जवाहरलाल यूनिवर्सिटी से सोशियोलॉजी की डिग्री भी हासिल है.

एक्टिंग में कदम रखने के पहले स्वरा थिएटर में काम किया करती थी. एक्टिंग में अपने बढ़ते रुझान को देखते हुए स्वरा 2008 में मुंबई आ गई और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने लगी. इसी दौरान उन्हें फिल्म 'तनु वेड्स मनु' मिली, जिसमें उनके किरदार 'पायल' को खूब सराहा गया. इस फ़िल्म में स्वरा ने कंगना की दोस्त का रोल प्ले किया था. इसी कड़ी में वह धीरे-धीरे बॉलीवुड में आगे बढ़ती गई और उन्हें कई अनेक फिल्में मिलती गई. आज बॉलीवुड में स्वरा को उनके किरदार 'बिंदिया' और 'पायल' के नाम से जाना जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर साथ नजर आएगी भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की जोड़ी

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बताया रणवीर सिंह को एनर्जेटिक और मजेदार

फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -