गीता बसरा को जन्मदिन की बधाई
गीता बसरा को जन्मदिन की बधाई
Share:

 

13 मार्च 1984 को जन्मी भारतीय फिल्म अभिनेत्री गीता बसरा बॉलीवुड से पहले एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी हैं. हैम्पशायर, इंग्लैंड में जन्मी गीता बसरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. गीता ने साल 2015 में भारतीय टीम के गेंदबाज़ हरभजन सिंह से शादी की. गीता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल दिया है' से की थी जिसे साल 2006 में रिलीज़ किया गया था. इसके अलावा गीता पंजाबी मूवी में भी काम कर चुकी हैं. उन्होने साल 2016 में पंजाबी मूवी 'लॉक' में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं.

अपने फैंस के बीच गीता काफी फेमस हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर गीता के करीब 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं. समय- समय पर गीता अपने फैंस के लिए अपने फोटोस को अपलोड करती रहती हैं. गीता को ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है, जहां वह अपनी बेटी हिनाया हीर के साथ नज़र आती हैं.

वहीं हरभजन की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज़ों में से एक हैं. हरभजन सिंह की फिरकी (गेंदबाज़ी) के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज़ हार मान जाते हैं. वाइफ गीता की तरह हरभजन भी सोशल नेटवर्क पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी पुरानी यादों को ताज़ा किया है. भज्जी ने अपने फोटो में उस समय का ज़िक्र किया है जब उन्होंने ईडन गार्डन में एक ओवर में तीन विकेट्स लिए थे. भज्जी ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखते हुए कहा कि, "Some days remain etched in your memory forever, like this day at Eden Gardens! #throwbacktohattrick".

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मनमोहन जी पर बन रही मूवी में आया नया अपडेट

मनमर्ज़ियाँ : पंजाबी कुड़ी का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू

IWM Digital अवॉर्ड में पहुंचे टीवी के सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -