बर्थडे बॉय फरहान अख्तर
बर्थडे बॉय फरहान अख्तर
Share:

फरहान खान एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक,निर्माता, लेखक, प्लेबैक सिंगर हैं. देखा जाए तो फरहान बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं, हर चीज़ में उम्दा. बहुत ही कम समय में फराहन ने अपनी कड़ी मेहनत से खुद को फ़िल्मी दुनिया में स्थापित किया है, और साथ ही वह बॉलीवुड के सफल निर्माता-निर्देशक भी हैं.

फरहान का जन्म 9 जनवरी 1974 को मुंबई में जावेद अख्तर के घर में हुआ था. जावेद अख्तर बॉलीवुड के मशहूर लेखक,कवि हैं. इनकी माँ का नाम हनी ईरानी है, जोकि एक बॉलीवुड अभिनेत्री है. फराहन अख्तर प्रसिद्ध उर्दू कवि जान-निसार के पोते हैं. फरहान अख्तर की सौतेली माँ शबाना आजमी भी बॉलीवुड अभिनेत्रीं हैं.

फरहान अख्तर की एक बहन है, जोया अख्तर जोकि एक निर्देशक और लेखक हैं. फराहन अख्तर निर्देशक-कोरिओग्राफर फराह खान के मौसेरे भाई है. फराहन अख्तर की शादी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट अधुना अख्तर से हुई थी, जिससे इन्हे दो बेटियां हैं, शाक्या और अकीरा.

हाल ही में फरहान अख्तर ने चैरिटी को समर्पित एक कॉन्सर्ट में शिरकत की थी. यह कॉन्सर्ट इंदौर शहर के रंगून गार्डन में आयोजित किया गया था. इस कॉन्सर्ट में फरहान का रॉक ऑन वाला लुक देखने को मिला था, जिसे देखकर लोगों में जोश की लहार दौड़ पड़ी और लोग ख़ुशी से झूम उठे. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर फरहान अख्तर को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी सुभकामनाएँ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रद्धा-फरहान का हुआ ऑफिशियल ब्रेअकप

नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल

लड़कों की तरह लड़कियों को भी आजादी मिले- फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -