हैप्पी बर्थडे टू आराध्या
हैप्पी बर्थडे टू आराध्या
Share:

अपनी डेली लाइफ में एक्टिव रहने के साथ-साथ बिग बी अपनी सोशल नेटवर्क्स पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के माध्यम से जहाँ आराध्य ने अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ अपनी फोटोस क्लिक करवाई, वही दूसरी और सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली तस्वीर शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम की नज़र आयी. मस्तमौला अबराम पापा शाहरुख खान के साथ आराध्या के जन्मदिन की दावत में शामिल हुए और अमिताभ बच्चन के साथ अबराम ने ‘बुड्ढी के बाल' मतलब शुगर कैंडी भी खाई.

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की हुई पोस्ट में आराध्या अपनी दादी को केक खिलाती नज़र आ रही हैं. जिसपर बिग बी ने लिखा है की, “बर्थडे गर्ल अपने इस खास मौके पर चहक रही हैं...अपनी नई ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही है...अपने केक को शेयर कर रही है...पूरे परिवार का गर्व है, लड़कियां हमेशा से हैं...”

इसके बाद उन्होंने शाहरुख और अबराम के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे अबराम को शुगर कैंडी दिलवाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा हैः “यह नन्हा ‘बुड्ढी के बाल’ का कोन खाना चाहता है...तो हम इसे स्टॉल पर लेकर गए और उसके लिए एक कोन बनवाया और उसकी खुशी बेशकीमती है...अबराम, जूनियर शाहरुख...”

इन तस्वीरों के ज़रिये के साफ़ नज़र आ रहा है की सितारों के बच्चे भी अपने माता-पिता या रिश्तेदारों से कम फेमस नहीं है और तो और अब इन बच्चों को पोज देना भी आ गया है, और वे कैमरे को भी समझने लगे हैं.

एक और मॉडल हुई टॉपलेस,विंटर में लगेंगी Hot

'बिग बॉस' की अर्शी के चौंका देने वाले राज़

इनके कारण रही 'पद्मावती' की ड्रेसेस चर्चा में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -