'बिग बॉस' की अर्शी के चौंका देने वाले राज़
'बिग बॉस' की अर्शी के चौंका देने वाले राज़
Share:

कलर्स चैनल में चल रहे सबसे ज्यादा टीआरपी वाले शो 'बिग बॉस-11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं. शो में शिल्पा शिंदे के साथ हो रही बातचीत के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमे अर्शी ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए बताया कि एक बार उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने सरेआम उन्हें ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था और वह कुछ न कर सकी थी.

- अर्शी ने बताया कि वे भोपाल के एक हॉस्पिटल में फिजियोथैरपी डिपार्टमेंट में काम करती थीं तब वह एक लड़के साथ रिलेशनशिप में थीं और वो उन्हें लेकर इतना इनसिक्योर था कि जब तक अर्शी हॉस्पिटल में रहतीं वो हमेशा बाहर खड़ा रहता था. अर्शी ने बताया, "चाहे बारिश हो ठंड हो या फिर कैसा भी मौसम हो, वो हमेशा मुझ पर निगाह रखने के लिए बाहर खड़ा रहता था. एक दिन की बात है जब मैं एक पेशेंट का ट्रीटमेंट करके डिपार्टमेंट से वापस आई, एयर कंडीशनर न होने के कारण गर्मी मैं काफी पसीना-पसीना हो रही थीं. इस हालत में मुझे हॉस्पिटल से निकलता देख न सिर्फ मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने डांटा बल्कि तू सोकर आ रही है वहां सर्जरी डिपार्टमेंट से, ये कहते हुए सबके सामने थप्पड़ तक जड़ दिया था."

इस घटना को सुनते ही शिल्पा हैरान हो गयी और पूछा तुमने उसे वापस थप्पड़ क्यों नहीं जड़ा? उन्होंने कहा, "मैंने इस घटना के बाद ब्रेकअप कर लिया था." आगे अर्शी ने हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता से बातचीत के दौरान अपनी फैमिली के बारे में एक चौंकाने वाला राज खोला, जिसमे उन्हने बताया कि उनके ग्रैंडफादर की 18 शादियों कि थी. और साथ ही वे भोपाल के मोस्ट कैरेक्टर लेस पर्सन थे.

इनके कारण रही 'पद्मावती' की ड्रेसेस चर्चा में

खोज में मिला 7 करोड़ साल पुराने जीव का जीवाश्म, वैज्ञानिक भी हैं हैरान

मानुषी के लिए हो रहे हैं अनेक सरप्राइज प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -