शाहिद कपूर नहीं बल्कि यह एक्टर है असली कबीर सिंह, आज मना रहें अपना 31वां जन्मदिन
शाहिद कपूर नहीं बल्कि यह एक्टर है असली कबीर सिंह, आज मना रहें अपना 31वां जन्मदिन
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और कबीर सिंह कहे जाने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं विजय देवरकोंडा का आज जन्मदिन है. विजय का जन्म 9 मई, 1989 में हैदराबाद में हुआ था. विजय आज अपनी फैमली और फैंस के साथ अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगे. विजय ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट और यादगार फिल्में दी हैं. अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से वह फैंस के दिलों में राज करते हैं.​ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में विजय की एक्टिंग को इतना पसंद किया गया कि रातोंरात हिट हो गए. इसी के चलते उन्हें बॉलीवुड फिल्म से ऑफर्स आने लगें. आज हम इस खास मौके पर विजय देवरकोंडा की लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें आपको बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं आपके फैवरेट एक्टर के बारे में…

विजय देवरकोंडा आज जिस मुकाम पर हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. विजय का जन्म एक तेलुगू परिवार में हुआ था. उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव साउथ इंडियन टीवी स्टार रह चुके हैं. बता दें विजय देवरकोंडा का परिवार उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि 'राउडी' के नाम से बुलाता है, जिसके पीछे की वजह भी बड़ी मजेदार है. इस नाम के पीछे की असल वजह ये है कि वह बचपन से ही काफी मुंहफट थे. इसी की वजह से परिवार के लोग उन्हें 'राउडी' कहकर बुलाने लगे. विजय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म 'नुव्विला' से किया था. ये विजय की डेब्यू फिल्म थी.

एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें काफी ​मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. कई बार तो ऐसा होता था कि उनके पास किराया देने तक के पैसे नहीं होते थे. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया. आज वह ​दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं.

'नुव्विला' के बाद विजय देवरकोंडा 'डियर कामरेड', 'मेहनती' और 'वर्ल्ड फेमस लवर' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन उन्हें नेशनल लेवल पर पहचान मिली 2017 में आई फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से. इस फिल्म का हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' हैंं. इस​ मूवी में शाहिद कपूर नजर ने लीड रोल प्ले किया था. बता दें कि विजय जल्द ही करण जौहर की फिल्म में अनन्या पांडे संग नजर आने वाले हैं. फिल्मों के अलावा विजय देवरकोंडा फिल्म निर्माता भी हैं. उनकी कंपनी का नाम 'हिल एंटरटेनमेंट' है. इसके अलावा देवरकोंडा का एक क्लोथ ब्रांड भी है, जिसका नाम है 'राउडी वियर'.

पायल सरकार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये लुक

स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं यह बंगाली अभिनेत्री

वेकेशन की फोटो शेयर कर अभिनेत्री मिमी ने लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -