फिल्म में मुख्य अभिनेता बनने के लिए शरमन ने दिए थे 40 ऑडिशन, नहीं हो पाए सुपरहिट
फिल्म में मुख्य अभिनेता बनने के लिए शरमन ने दिए थे 40 ऑडिशन, नहीं हो पाए सुपरहिट
Share:

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी ने शरमन को कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा। अपने करियर में शरमन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, हालाँकि वह बॉलीवुड में उतने सफल नहीं हो सके जितना उन्हें होना चाहिए था। बेहतरीन अभिनय के बावजूद शरमन पॉपुलर नहीं हो सके, लेकिन कई फिल्मों के जरिये उन्होंने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी। बहुत कम लोग जानते हैं कि शरमन जोशी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआती गुजराती थिएटर से की थी। जी दरअसल शरमन के पिता अरविंद जोशी गुजराती थिएटर और फिल्मों के जाने-माने आर्टिस्ट थे।

ऐसे में शरमन की पहली फिल्म 'गॉडमदर' थी। जी हाँ और एक इंटरव्यू में शरमन ने बताया था कि शुरुआत में उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत खराब थी। उन्होंने कहा था, 'लोगों ने मेरी बड़ी आलोचना की लेकिन हमारे निर्देशक शफी ईनामदार ने मुझे बड़ा हौसला दिया। प्ले के करीब 50 शो होने के बाद जाकर मेरे अभिनय में सुधार आया।' अगर शरमन की बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात करें तो उन्होंने 'गोलमाल', 'स्टाइल', '3 इडियट्स', 'रंग दे बसंती' और 'एक्सक्यूज मी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। कई हिट फ़िल्में देने के बाद भी शरमन जोशी को फिल्म 'फरारी की सवारी' के लिए 40 ऑडिशन देने पड़े थे।

आप सभी को बता दें कि 'फरारी की सवारी' के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा थे, जिनके साथ शरमन ने 'थ्री इडियट्स' की थी लेकिन फिर भी 'फरारी की सवारी' के लिए कई पापड़ बेलने पड़े शरमन को। जी दरअसल फिल्म में लीड रोल करने के लिए शरमन ने 40 ऑडिशन दिए थे। काफी समय तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद आज शरमन वेब शोज में काम कर रहे हैं और इंडस्ट्री से दूर हैं।

जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

सिद्धांत चतुर्वेदी की चेस्ट मिरर सेल्फी देख अमिताभ की नातिन ने किया रिएक्ट

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -