Birthday Special : दिव्या भारती के बाद एक जर्नलिस्ट ने थामा था साजिद का हाथ
Birthday Special : दिव्या भारती के बाद एक जर्नलिस्ट ने थामा था साजिद का हाथ
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर और हिट निर्देशक साजिद नाडियाडवाला आज अपना जन्मदिन मना रहें है। जी हाँ इनका जन्म 18 February 1966 को हुआ था और आज ये 51 साल के हो चुके है। इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जुल्म की हुकूमत से की थी, उसके बाद इन्होने कई हिट मूवीज दी। अपनी फ़िल्मी ज़िंदगी और निजी ज़िंदगी को लेकर ये काफी सुर्ख़ियों में रहें है। इन्होने 1992 में दिव्या भारती से शादी की थी लेकिन 1993 में दिव्या की मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के बाद साजिद ने दूसरी शादी की जो उन्होंने वरदा खान से की थी।

वरदा और इनकी प्रेमकहानी काफी शानदार रहीं है। वरदा ने अपनी प्रेमकहानी के बारे में बताया कि उन्होंने ने साजिद को अपना माशूक बनाने के लिए पूरी जान लगा दी थी और जब वे एक जर्नलिस्ट थी तब साजिद से मिली थी उस समय वो साजिद का इंटरव्यू लेने गई थी उसी समय साजिद ने उन्हें पसंद कर लिया था।

साजिद और वरदा ने इंटरव्यू के 8 साल बाद शादी की। जब वरदा साजिद से मिली थी उस दिन दिव्या की पुण्यतिथि थी और उसी दिन वरदा ने तय कर लिया था कि वो साजिद से शादी करेंगी। वरदा ने सबसे पहले साजिद की माँ के दिल में जगह बनाई और उसके बाद साजिद के दिल पर कब्ज़ा किया। वरदा ने साजिद को शादी के लिए मनाया और आखिरकार दोनों की शादी हो गई।

ऋचा चड्ढा-अक्षय खन्ना रेप संबंधी कानून ‘सेक्शन 375’ में

गोल्डन ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अवार्ड फंक्शन में पहुंची दिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -