57 वर्ष की आयु में निकोलस केज कर चुके 5वीं बार शादी

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर निकोलस केज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं उन्होंने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल भी जीता है. साथ ही साथ निकोलस केज ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज भी दी है. वहीं निकोलस केज आज अपना 58 वां जन्मदिन मना रहे है. लेकिन कुछ समय से उनके विवाह को लेकर कई बड़ी ख़बरें भी सुनने को मिल रही है, तो चलिए जानते है...

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर निकोलस केज ने 57 वर्ष की आयु  में  इसी वर्ष के दूसरे माह में यानि 16 फरवरी, 2021 को 27 वर्षीय रिको शिबाता संग विवाह रचाया था. यह निकोलस केज की पांचवा विवाह था. वहीं शादी समारोह से फोटोज में 26 वर्ष की शिबाटा को दुल्हन कीमोनो में देखा गया, जबकि केज ने बुक्सो शूट में दिखाई दिए थे। मार्च 2019 में चार दिन के विवाह के बाद एरिका कूकी से अलग होने के उपरांत केज की यह पांचवीं शादी है।

'लीविंग लास वेगास', 'कॉन एयर', 'अडेप्टेशन' और 'नेशनल ट्रेजर' सीरीज जैसी मूवी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का चौथी शादी के दो माह के उपरांत तलाक गया था। केज के बीते हाई-प्रोफाइल रिश्तों में पेट्रीसिया अर्क्वेट (1995 से 2001) और लिसा मैरी प्रेस्ली (2002 से 2004) के शादियां मौजूद हैं। हम बता दें कि निकोलस और रीको शिबाटा की मुलाकात एक साल पहले जापान के शिगा में हुई जिसके उपरांत दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी।

क्या इस बार गोल्डन ग्लोब अवार्ड में नजर नहीं आएंगे एक भी सेलेब्रिटी

जल्द ही होगा गोल्डन ग्लोब अवार्ड का आयोजन

इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट की टूट गए सभी रिकॉर्ड

Most Popular

- Sponsored Advert -