क्या इस बार गोल्डन ग्लोब अवार्ड में नजर नहीं आएंगे एक भी सेलेब्रिटी
क्या इस बार गोल्डन ग्लोब अवार्ड में नजर नहीं आएंगे एक भी सेलेब्रिटी
Share:

इस वर्ष गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स बिना किसी चकाचौंध के सेलिब्रेट किया जाने वाला है. न कोई सेलेब्रिटी प्रेजेंटर होगा, न कोई दर्शक और न ही कोई टीवी प्रसारण ही होने वाला है. दरअसल, हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन ने ग्लोब्स पर जब वोटिंग की तो उस बीच  इस पर नस्लवाद, लिंगवाद और भ्रष्टाचार का इल्जाम लगाया गया. ऐसे में टेलीविजन राइट्स होल्डर NCB ने भी बीते वर्ष एन्युएल ब्रॉडकास्टिंग पर रोक लगाई थी.

Golden Globe Awards में पार्टिसिपेट करने को तैयार नहीं सेलेब्स!:  ख़बरों का कहना है कि इस वर्ष कोई भी सेलेब्रिटी इस अवॉर्ड फंक्शन में पार्टिसिपेट करने के लिए तैयार नहीं है. जबकि इस इवेंट को एक हर वर्ष एक बहुत बड़ी पार्टी के तौर पर मनाया जाता है और बेसब्री से इसकी प्रतीक्षा की जाती रही है. ऐसे में इस बार 79वें गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स पर ऑडियंस भी दिखाई नहीं देने वाली है. इधर, इस बाबत एसोसिएट ग्रुप का कहना है कि कोविड-पेंडेमिक सिचुएशन और ओमिक्रोन वेरियंट स्प्रेड होने के खतरे को ध्यान में रखते हुए ऐसा निर्णय कर लिया गया है.

द गोल्डन ग्लोब्स को अब तक ऑस्कर अवॉर्ड्स के उपरांत हॉलीवुड में दूसरा सबसे बड़ा अवॉर्ड सेलिब्रेट किया जाता रहा है. लेकिन इस बार ऐसे हालात पैदा होने के उपरांत इस अवॉर्ड पर बहुत  प्रश्न खड़े हो चुके हैं. कई टाइंसेलटाउन पब्लिसिस्ट और स्टूडियोज ने इसके लिए पार्टिसिपेट करने से मना कर दिया है, तो वहीं ए लिस्टर पब्लिसिस्ट ने भी इससे दूरियां बना ली हैं.

लॉन्च होने के बाद कुछ ही समय में बेच दिए गए Apache के कई मॉडल्स

Dukati ने किया बड़ा एलान, कहा- इस वर्ष लॉन्च करेगी 11 नई बाइक

इलेक्ट्रिक कार खरीदने पर मिल रहा लाखों रूपए का फ़ायदा, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -