जल्द ही होगा गोल्डन ग्लोब अवार्ड का आयोजन
जल्द ही होगा गोल्डन ग्लोब अवार्ड का आयोजन
Share:

इस वर्ष गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स बिना किसी चकाचौंध के सेलिब्रेट किया जाने वाला है. न कोई सेलेब्रिटी प्रेजेंटर होगा, न कोई दर्शक और न ही कोई टीवी प्रसारण ही होने वाला है. दरअसल, हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन ने ग्लोब्स पर जब वोटिंग की तो उस बीच  इस पर नस्लवाद, लिंगवाद और भ्रष्टाचार का इल्जाम लगाया गया. ऐसे में टेलीविजन राइट्स होल्डर NCB ने भी बीते वर्ष एन्युएल ब्रॉडकास्टिंग पर रोक लगाई गई थी.

बीते वर्ष लॉस एंजलेस टाइम्स की जांच से एचएफपीए विविधता विवाद बढ़ने लगा था, जिसमें दिखाया गया था कि उस समय संगठन में एक भी अश्वेत सदस्य नहीं था. उसी समय से अनुमान  लगाए जाने लगे थे कि आने वाले साल में इस इवेंट को रद्द किया जा सकता है. हालांकि, अब इस इवेंट के ऑर्गनाइजर्स ने एलान  किया है कि ये अवॉर्ड फंक्शन अब 9 जनवरी को ग्लोब्स के बेवर्ली हिल्स होटल में आयोजित किया जाने वाला है.

Golden Globe Awards ने की घोषणा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड के ट्विटर हेंडल से एक पोस्ट सामने आया जिसमें कहा गया है कि- ‘HFPA 79th एन्युएल गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड के विनर्स के नाम 9 जनवरी 2022 शाम 6 बजे घोषित  करने वाले है. मूवी और टेलीविजन में बेस्ट वर्क को पहचानने के अतिरिक्त, एचएफपीए के लंबे वक़्त से स्थापित परोपकार कार्य पर ध्यान केंद्रित किया जाने वाला है.’

 

इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट की टूट गए सभी रिकॉर्ड

रिलीज़ हुआ डॉ. स्ट्रेंज का हिंदी ट्रेलर, इस दिन रिलीज़ होगी मूवी

इस एक्ट्रेस के 'पाद' की है लोगों के बीच हाई डिमांड, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -