इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट की टूट गए सभी रिकॉर्ड
इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट की टूट गए सभी रिकॉर्ड
Share:

BTS मेंबर जुंगकुक ने सोशल मीडिया पर नया रिकॉर्ड कायम बना लिया है। वर्ष 2022 के पूर्व दिन ही जुंगकुक की फर्स्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने सिर्फ 2 मिनट में ही 10 लाख से अधिक लाइक हासिल कर सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया और नया कीर्तिमान स्थापित  कर दिया गया है।

तोड़ा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड: जुंगकुक दक्षिण कोरियाई सिंगर हैं और उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर मिले लाइक्स पूरी दुनिया में चर्चा का सुर्ख़ियों में बने हुए है। यहां तक की उन्होंने इस केस में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड को भी ध्वस्त किया जा चुका है। इससे पूर्व तीन मिनट में 10 लाख लाइक का जो रिकॉर्ड ब्राजील की जुइलेट फ्रीरे का था, उसे जुंगकुक ने तोड़ चुका है है। जुइलेट ने तीन मिनट में 10 लाख लाइक्स हासिल कर लिया गया है। इस बात से जुंगकुक के फैंस बहुत खुश हैं। यहां तक की जुंगकुक सबसे तेज एशियाई व्यक्ति बन चुके हैं, जिनके इंस्टाग्राम पोस्ट 10 लाख, 20 लाख, 30 लाख, 40 लाख, 50 लाख, 60 लाख और 70 लाख का लाइक्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कुत्ते के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें जुंगकुक अपने दो कुत्तों के साथ सोए हुए हैं। इस पोस्ट को अब तक 1 करोड़ 10 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 

इस एक्ट्रेस के 'पाद' की है लोगों के बीच हाई डिमांड, जानिए क्या है मामला

सिरफिरे रैपर ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर किया ये काम

कीनू रीव्स ने दान किया ‘मैट्रिक्स’ की फीस का इतने प्रतिशत हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -