Share:
महिलाओं के बारे में विवादित बयान देकर फंस चुके हैं मुकेश भट्ट, जीते हैं सादा जीवन
महिलाओं के बारे में विवादित बयान देकर फंस चुके हैं मुकेश भट्ट, जीते हैं सादा जीवन

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) का आज जन्मदिन है। आप सभी को बता दें कि आज मुकेश भट्ट आज अपना 70 जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में उन्होंने बहुत सी फ़िल्में दी हैं जो बेहतरीन रहीं हैं। जी हाँ, मुकेश एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं और आपको यह भी बता दें कि मुकेश के पिता नानाभाई भट्ट भी अपने समय के जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता थे। आप सभी जानते ही होंगे फिल्मी दुनिया में मुकेश और महेश दोनों भाइयों ने खूब नाम कमाया है। जी दरअसल इन दोनों ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म-निर्देशन को अपने करियर के रूप में चुना और फिर इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाया।

वैसे मुकेश फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने तीखे बयानों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। आपको बता दें कि मुकेश ने सबसे तीखा बयान तब दिया, जब सनी लियोनी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। उस समय मुकेश भट्ट ने कहा था, 'जब सनी की फिल्में सिनेमाघरों में दिखाई जाती हैं, तो उनमें राष्ट्रगान नहीं बजाया जाना चाहिए।' इसी के साथ मुकेश ने यह भी कहा, 'महिलाएं उतनी मासूम नहीं होती हैं, जितनी दिखने की कोशिश करती हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुकेश भट्ट की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म 'जुर्म' थी, जो 1990 में रिलीज हुई थी। फिल्म में विनोद खन्ना नजर आए थे।

हालाँकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। वहीँ इस फिल्म के बाद उन्होंने गुलशन कुमार के साथ मिलकर फिल्म 'आशिकी' बनाई थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म के बाद मुकेश सुपरहिट हो गए। वैसे आज मुकेश बहुत सादा जीवन जीते हैं, लेकिन कभी-कभी वे अपने बयानों के कारण विवादों में आ जाते हैं।

पति निक को प्रियंका ने दिया खास सरप्राइज

बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

'मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी गई है', मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -