आज है बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता का जन्मदिन
आज है बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता का जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा लारा दत्ता का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में हुआ था. अभिनेत्री लारा दत्ता ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अब वैसे भी लारा दत्ता ने अपनी शादी के बाद से ही फिल्मो को छोड़ अपने घर परिवार पर ध्यान देना शुरू कर दिया है.

अभिनेत्री लारा दत्ता ने भारतीय टेनिस के धुरंधर खिलाड़ियों में शुमार महेश भूपति से शादी की है तथा इन दोनों की ही एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम है सायरा भूपति. जो के अपनी माँ की ही तरह काफी क्यूट है. सायरा पांच साल की हो चुकी है. अभिनेत्री लारा दत्ता ने बॉलीवुड के सभी अभिनेताओं के साथ में फिल्मे की है.

वैसे बता दें कि 2000 में लारा मिस यूनिवर्स बनीं. उस समय इन्‍हें देखते ही महेश भूपति को इनसे प्‍यार हो गया था. लारा दत्ता का नाम पहले काफी लोगो के साथ में भी जुड़ चूका है जिनमे है केली दोरजी, टाइगर वुड्स और डीनो मारिया जी हाँ फिर अंत में लारा की मुलाकात महेश से हुई फिर बाद में बात शादी तक पहुंची. महेश का कोई भी ऐसा मैच नहीं होता था जिसको लारा न देखती हों. लारा दत्ता की आखिरी रिलीज फिल्म सिंह इज ब्लिंग थी. लारा दत्ता के फिल्मो के बारे में हम अगर बात करे तो लारा ने अंदाज, सिंह इस ब्लिंग, दोस्ती, हाउसफुल, अजहर, चलो दिल्ली, आन, मस्ती, झूम बराबर झूम, डॉन2, पार्टनर के साथ साथ और भी काफी फिल्मो में अपने सशक्त अभिनय की छाप को छोड़ा है.          

Birthday Special : लारा दत्ता के 39वें जन्मदिन पर देखिये कुछ खास तस्वीरें

अब NRI माँ के दर्द को पर्दे पर उतारेगी लारा दत्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -