कभी विज्ञापन कंपनी में काम करते थे केके मेनन, खलनायक बनकर मिली असल पहचान
कभी विज्ञापन कंपनी में काम करते थे केके मेनन, खलनायक बनकर मिली असल पहचान
Share:

ब्लैक फ्राइडे, लाइफ इन एक मेट्रो और हैदर के साथ ही बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीत चुके अभिनेता केके मेनन का आज जन्मदिन है। आज अभिनेता केके मेनन अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्मों में अपने खास किरदार के लिए अभिनेता केके मेनन मशहूर हैं। अपने अलग-अलग किरदार से अभिनेता केके मेनन बड़े पर्दे पर जाने जाते हैं और उन्होंने लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। केके मेनन का जन्म दो अक्तूबर 1966 को केरल में हुआ था, लेकिन उनकी परवरिश पुणे में हुई थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि केके मेनन का पूरा नाम कृष्णा कुमार मेनन है। अभिनेता ने अपनी स्कूली पढ़ाई पुणे से ही की है और उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई की।

कहा जाता है करियर की शुरुआत में केके मेनन विज्ञापन कंपनी में काम करते थे। वहीं उसके बाद उन्होंने थिएटर में काम करना शुरू किया। यहाँ उनकी मुलाकात अभिनेत्री निवेदिता भट्टाचार्य से हुई थी। वहीं पहली बार उन्होंने थिएटर में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ काम किया था। वहीं इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक थिएटर में काम किया। साल 1995 में केके मेनन को पहला मौका फिल्म नसीम से मिला। यहाँ उन्होंने छोटा किरदार निभाया था लेकिन वह जबरदस्त था। इस फिल्म के बाद केके मेनन कई शानदार फिल्मों में नजर आए जो आप सभी ने देखी ही होंगी। इस लिस्ट में गुलाल, बेबी, गाजी अटैक, सिंह इस ब्लिंग और वोडका डायरीज शामिल है।

केके मेनन साउथ की भी दमदार फिल्मों में नजर आते हैं। बात करें उनकी निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने अभिनेत्री निवेदिता भट्टाचार्य से शादी की है। निवेदिता कुंडली और सात फेरे सहित कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं। वहीं वह प्रीटी जिंटा और सैफ अली खान की फिल्म 'क्या कहना' में सैफ की बहन बनी थीं। फिलहाल के के मेनन को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

TATA नहीं है Air India का नया मालिक, भारत सरकार ने मीडिया रिपोर्ट्स को बताया गलत

श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' गाते दिखीं रानू मंडल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड के डायलॉग्स पोस्ट कर मुंबई पुलिस ने दी नयी समझाइश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -