साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई

साउथ में अपनी एक्टिंग और अपनी दमदार फाइटिंग के जलवे दिखाने वाले जूनियर एनटीआर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ, जूनियर एनटीआर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले जूनियर एनटीआर अक्सर ही अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. आप सभी को बता दें कि जूनियर एनटीआर शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम लक्ष्मी और बेटे का नाम अभय हैं.

जूनियर एनटीआर अक्सर ही अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाते हैं. आप सभी को बता दें कि जूनियर एनटीआर ने अपने करियर की शुरुआत तेलगु सिनेमा से की और उसके बाद उनकी पहली फ़िल्म 'रामयनं' रही जिसमे वह एक चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका में नजर आए. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. जूनियर एनटीआर आज साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. जूनियर एनटीआर अपनी फिल्मों के लिए कई अवार्ड्स हांसिल कर चुके हैं और साथ ही अपनी फिल्मों में एक्शन सीन के लिए उन्हें ख़ास पसंद किया जाता हैं. आप सभी को बता दें कि सिर्फ फिल्मों में ही नहीं जूनियर एनटीआर ने राजनीति में भी अपना करियर बनाया और राजनीति में भी उनका नाम जाना-माना हैं.

टीवी इंडस्ट्री में भी जूनियर एनटीआर का नाम सभी जानते हैं साथ ही वह मालाबार गोल्ड के ब्रांड एम्बेसडर हैं. अपने फनी व्यवहार कि वजह से साउथ इंडस्ट्री में लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. जल्द ही जूनियर एनटीआर फ़िल्म NTR 28 में नजर आने वाले हैं. फिलहाल जूनियर एनटीआर को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

रमज़ान को लेकर बोली एक्ट्रेस सारा खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -