कभी हर महीने 6,500 रुपए कमाते थे जॉन अब्राहम, इस मशहूर एक्ट्रेस से रहा था अफेयर
कभी हर महीने 6,500 रुपए कमाते थे जॉन अब्राहम, इस मशहूर एक्ट्रेस से रहा था अफेयर
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले जॉन अब्राहम का आज जन्मदिन है। जॉन को इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। अपने अभिनय ही नहीं बल्कि अपने फिट अवतार के लिए भी वह मशहूर हैं। जॉन का जन्म 17 दिसंबर 1972 में केरल में हुआ था। वहीं उनके करियर की शुरुआत बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म’ से हुई थी। इस फिल्म के बाद जॉन हिट हो गए और उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा। जॉन अब्राहम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक्टिंग से नहीं बल्कि मॉडलिंग से की थी। हालाँकि आपको शायद ही पता होगा कि जॉन ने एक्टिंग से पहले भी एक जॉब की है। जी दरअसल, जब जॉन ने एमबीए पूरा किया था तब उन्होंने इसका बाद एक कंपनी ज्वाइन की थी, जहां उन्हें हर महीने 6,500 रुपये मिलते थे।

ट्विटर पर भिड़े विवेक अग्निहोत्री-अनुराग कश्यप, जानिए क्या है पूरा मामला?

जी हाँ और जॉन ने अपने बारे में ये दिलचस्प बात फ्लाइंग बीस्ट उर्फ ​​गौरव तनेजा के साथ एक वीडियो में शेयर की थी। आपको बता दें कि जॉन अब्राहम एक मिक्स्ड फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। जी दरअसल उनके पिता केरल के एक मलयाली ईसाई हैं और उनकी मां एक ईरानी हैं जो गुजरात से हैं। वहीं उनका एक छोटा भाई एलन अब्राहम है। इसी के साथ जॉन अब्राहम का पारसी नाम फरहान अब्राहम है, लेकिन उनका बैप्टिज्म नाम जॉन अब्राहम है। अब अगर पढ़ाई के बारे में बात करें, तो धूम एक्टर मुंबई में पले-बढ़े हैं और मुंबई के माहिम में एक पॉश यूनिवर्सिटी, बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई की है। इसी के साथ उन्होंने जय हिंद कॉलेज, मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी हायर स्टडीज की हैं। आपको यह भी बता दें, जॉन के पास मुंबई एजुकेशनल ट्रस्ट से एमबीए की डिग्री भी है।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम को सबसे पहले सिंगर जैजी बी की एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। वहीं उसके बाद में उन्होंने हांगकांग, लंदन और न्यूयॉर्क शहर में मॉडलिंग की। वैसे जॉन का मॉडलिंग करियर भी काफी अच्छा रहा है। वहीं इस दौरान उन्होंने पंकज उदास, हंस राज हंस सहित कई सिंगर्स के लिए कमर्शियल एड्स और म्यूजिक वीडियोज में परफॉर्म किया है। उसके बाद जब जॉन को लगा कि उन्हें एक्टिंग करियर पर ध्यान देना चाहिए तब उन्होंने किशोर नामित कपूर एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया। जी हाँ और इस दौरान वह मॉडलिंग भी कर रहे थे और साइड बाई साइड अपनी एक्टिंग क्लासिस भी।

जॉन अब्राहम के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने कई सुपर-हिट फिल्में दी हैं, जिनमें गरम मसाला, टैक्सी नंबर 9211, काबुल एक्सप्रेस, सलाम-ए-इश्क, न्यूयॉर्क, शूटआउट एट वडाला, मद्रास कैफे और कई अन्य शामिल हैं। वहीं साल 2012 में, जॉन ने फिल्म विक्की डोनर के साथ एक प्रोडूसर के रूप में शुरुआत की जिसमें आयुष्मान खुराना, अन्नू कपूर और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में जॉन ने एक आइटम नंबर सॉन्ग में भी परफॉर्म किया था। इसी के साथ उनकी दूसरी फिल्म 'मद्रास कैफे' को क्रिटिक का जबरदस्त फीडबैक मिला था। अफेयर के बारे में बात करें तो ऐसा कहा जाता है जॉन ने काफी समय तक बिपाशा को डेट किया लेकिन दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए।अब आप जल्द जॉन को पठान फिल्म में देखने वाले हैं।

अथिया-राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

3,79,497 की ड्रेस पहनकर मलाइका ने दिखाया सेक्सी फिगर

दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने खड़े किये कंगना के रोंगटे, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -