बहुत ही कम उम्र में काम करने लगे थे Jeremy Renner
बहुत ही कम उम्र में काम करने लगे थे Jeremy Renner
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर Jeremy Renner को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं Jeremy Renner ने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीं Jeremy Renner ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट मूवीज में काम किया है. आज Jeremy Renner अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे है, जी हां Jeremy Renner का जन्म आज ही के दिन यानि 7 जनवरी 1971 को हुआ था. 

हम बता दें कि Jeremy Renner ने अपने शुरूआती करियर में बहुत ही ज्यादा उतार चढाव का सामना किया है, उन्होंने बहुत ही कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन इतने संघर्ष के बाद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी. Jeremy Renner  ने पहले कॉमेडी करके लोगों के दिलों पर कब्ज़ा किया उसके बाद उन्होंने अपना हाथ हॉलीवुड मूवीज में आज़माना शुरू कर दिया. जिसके बार उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया. और उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए बहुत बार सराहा भी जा चुका है . 

बात की जाए Jeremy Renner  की पहली फिल्म की तो उन्होंने National Lampoon's Senior Trip में काम किया था जिसमे उनके किरदार ने बहुत वाहवाही भी लूटी थी.  उनकी दूसरी मूवी वर्ष 1996 में रिलीज़ हुई थी जिसमे उन्होंने जैक का किरदार निभाकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. उन्होंने ब्लैक विडो और अवेंजर्स मूवी में भी काम किया है. उनके फैंस भी उनके एक्टिंग के दीवाने है. 

क्या इस बार गोल्डन ग्लोब अवार्ड में नजर नहीं आएंगे एक भी सेलेब्रिटी

जल्द ही होगा गोल्डन ग्लोब अवार्ड का आयोजन

इस सिंगर ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट की टूट गए सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -