ईशा केवल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक डांस कलाकार भी है

Sep 29 2020 12:04 AM
ईशा केवल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक डांस कलाकार भी है

इंडस्ट्रीस में बहुत कम लोग बहु-प्रतिभाशाली होते हैं। ईशा शरवानी एक भारतीय नर्तकी और फिल्म अभिनेत्री हैं, जो एक अभिनेत्री की तुलना में एक महान नर्तकी हैं। वह अपनी शैलीगत और नृत्य प्रस्तुति के लिए जानी जाती हैं। शरवानी ने हिंदी और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय किया है। उनके पास समकालीन नृत्य में कौशल है और उन्होंने शास्त्रीय नृत्य में प्रशिक्षण प्राप्त किया है। 13 साल की उम्र में, उसने अपनी डांस स्कूल में अपनी मां दक्ष शेठ से नृत्य में औपचारिक सीखना शुरू किया और कलारिपयट्टू, छऊ, और कथक नृत्य सीखा और साथ ही उसने पिछले सात वर्षों में 22 देशों में प्रदर्शन दिए।

ईशा शरवानी ने नृत्य की तुलना में कभी भी अभिनय को अधिक प्राथमिकता नहीं दी। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक सुभाष घई 2005 में अपनी फिल्म 'किसना' में अभिनय करने के लिए प्रतिभाशाली नृत्य कौशल के साथ किसी की तलाश कर रहे थे। उन्होंने विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए शरवानी की पेशकश की। उन्होंने उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और उस फिल्म में पदार्पण किया। हालांकि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन उनके नृत्य प्रदर्शन को सराहा गया।

ईशा रितिक रोशन के साथ 'पारले हाईड एंड सीक कमर्शियल' में डांसर भी थीं, जो रितिक के साथ काफी सराहनीय नृत्य युगल थी। उसके बाद, शरवानी ने मंच पर अपने नृत्य प्रदर्शन को जारी रखा और साथ ही कई अतिरिक्त फिल्मों के लिए साइन किया, जिनमें से अधिकांश 2006 और 2007 में रिलीज़ हुईं। वह 2006 में हिंदी कॉमेडी फिल्म 'दरवाजा बंदा राखा' में ईशा तनेजा के रूप में एक महिला मुख्य भूमिका के रूप में दिखाई दीं। ।

पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ