क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, एक हादसे ने बना दिया सिंगर
क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, एक हादसे ने बना दिया सिंगर
Share:

पंजाब में अपने अभिनय, अपने गानों से सभी का दिल जीतने वाले हार्डी संधू आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। हार्डी संधू ने अपने गानों से सभी का दिल जीता है और उनकी आवाज एकदम बेहतरीन है। वैसे हार्डी संधू का जन्म 6 सितम्बर 1986 में पंजाब के पटियाला ज़िले में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका पुरा नाम हरविंदर सिंह है लेकिन अब लोग पंजाबी सिंगर को हार्डी संधू के नाम से जानते हैं। सिंगर ने देश के मशहूर सिंगरों में अपने सोच और बैक बोन गाने के साथ ही अपना नाम बना लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

हालाँकि हार्डी कभी सिंगर नहीं बनना चाहते थे बल्कि उनका सपना क्रिकेटर बनने का था। जी हाँ, वो सबसे पहले एक क्रिकेटर बनना चाहते थे, हालाँकि ऐसा हो सका। वैसे हार्डी संधू टीम इंडिया की अंडर 19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं। लेकिन इस बीच उनका एक एक्सीडेंट हो गया जिसके कारण उनकी कोहनी में चोट की वजह से उनको क्रिकेट से अलविदा कहना पड़ा।

अब आज भी हार्डी कहते है, 'जो होता है वो अच्छे के लिए ही होता है।' क्रिकेट छोड़ने के बाद हार्डी को महसूस हुआ कि वो गाना भी तो गा सकते हैं तो क्यों न गायकी में ही अपने करियर की शुरुआत की जाए। इसी के बाद उन्होंने अपने चाचा से म्यूजिक की कला सीखी और लोगों के दिलों में जगह बना ली। उनके सोच, जोकर, और हॉर्न ब्लो जैसे गाने लोगों के दिलों में बसते हैं। फिलहाल हार्डी संधू को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकानाएं।

कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, अभिनेता की मौत से पहुंचा गहरा सदमा

KBC 13 की पहली करोड़पति बनीं हिमानी बुंदेला से मिलने पहुंचे मशहूर गायक जुबिन नौटियाल, ये है वजह

‘निपाह संक्रमण’ के चलते केरल के लिए रवाना हुआ केंद्रीय दल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -