मॉडलिंग से डायना पेंटी ने की थी अपने करियर की शुरुआत, आज हैं हिट अदाकारा
मॉडलिंग से डायना पेंटी ने की थी अपने करियर की शुरुआत, आज हैं हिट अदाकारा
Share:

कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री डायना पेंटी का आज जन्मदिन है। आज डायना पेंटी अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। डायना पेंटी ने अपने करियर में कई फ़िल्में की हैं हालाँकि वह करीना, दीपिका जितनी मशहूर नहीं हैं। डायना पेंटी का जन्म साल 1985 में मुंबई में हुआ था और वह एक पारसी परिवार से संबंध रखती हैं। आपको बता दें कि डायना पेंटी ने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से की है। इसी के साथ उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है।

वहीं कॉलेज में रहते हुए डायना पेंटी को मॉडलिंग करने का ऑफर मिला, और वह मॉडल बन गईं। मॉडलिंग वह पार्ट टाइम करती थी और काफी लंबे समय तक पार्ट टाइम और फुल टाइम मॉडलिंग करने के बाद उन्होंने कई विज्ञापन कंपनियों के लिए भी काम किया। आपको शायद ही पता होगा कि डायना पेंटी जब छह साल की थीं तभी उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था। जी दरअसल डायना पेंटी पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने मेबलीन के एड में दीपिका पादुकोण को रिप्लेस किया था।

केवल यही नहीं बल्कि रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी पहली पसंद नहीं थीं, बल्कि इसमें डायना पेंटी को लेने का फैसला किया गया था, लेकिन किसी कारणवश डायना फिल्म नहीं कर पाईं। डायना पेंटी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म कॉकटेल से की थी और इसी फिल्म के बाद वह मशहूर हो गईं। इस फिल्म के बाद वह हैप्पी भाग जाएगी, लखनऊ सेंट्रल, परमाणु और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों में नजर आईं जो बेहतरीन रहीं। वैसे डायना पेंटी को अभिनय के अलावा ट्रेवल करना, लजीज खाना और फोटोग्राफी पसंद है। आप सभी ने उन्हें आखिरी बार फिल्म शिद्दत में देखा होगा।

कंगना ने की 'टीकू वेड्स शेरू' के फर्स्ट लुक की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

गर्लफ्रेंड संग मालदीव में एन्जॉय कर रहे अरबाज खान

ति की बाहों को प्रियंका चोपड़ा ने बताया HAPPY PLACE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -