ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रही फिल्म
ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रही फिल्म
Share:

सिनेमाघरों में खूबसूरत अभिनेत्री डायना पेंटी व अभय देओल,जिमी शेरगिल,अली फजल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' रिलीज हो गई है. गौरतलब है की इससे पहले जब इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने आया था. अपनी इस मूवी में बेहतरीन अभिनेत्री डायना पेंटी फिर से फिल्म में कमबैक कर रही है. उनके साथ अभय देओल, जिम्मी शेरगिल और अली फजल भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे है।

बता दे की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'हैप्पी भाग जाएगी' को प्रोड्यूस किया है आनंद एल राय और कृषिका लुल्ला ने. व अब बात करे फिल्म की कमाई के बारे में तो बता दे की शुक्रवार को रिलीज हुई 'हैप्पी भाग जाएगी' को समीक्षकों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, बता दे की 'हैप्पी भाग जाएगी' का पहला हफ्ता गुरूवार को पूरा हुआ जिसमें फिल्म ने लगभग 17.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

शुक्रवार को भी यह फिल्म ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रही है। अपने दूसरे शुक्रवार को इसने 1.15 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस तरह कुल कमाई 18.80 करोड़ की हो गई है। फिल्म अपनी लागत लगभग निकाल चुकी है। यह हफ्ता तो फायदा बटोरने वाला रहेगा। 'द फ्लाइंग जट्ट' के कमजोर होने का फायदा भी ‍‍इसे ही मिलना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -