मातम में बदली खुशियां! बहन की शादी से पहले हुई भाई की दर्दनाक मौत
मातम में बदली खुशियां! बहन की शादी से पहले हुई भाई की दर्दनाक मौत
Share:

जमुई: बिहार के जमुई-सिकंदरा मार्ग पर तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि युवक 30 फीट ऊपर उछल गया तथा दूर जाकर गिर गया। मोटरसाइकिल पर सवार एक अन्य युवक गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। यह पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

प्राप्त खबर के अनुसार, युवक की बहन की शादी थी। इसको लेकर वह बाजार से सामान खरीदकर वापस घर जा रहा था। इस के चलते ही तेज गति से स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। तत्पश्चात, स्कॉर्पियो चालक तेजी से दूसरे रास्ते से भाग गया। स्कॉर्पियो चालक एवं वाहन की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। 

वही घटना के पश्चात् स्थानीय लोगों की सहायता से चोटिल युवक को एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक के मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। कोई भी कुछ बोलने की हालत में नहीं था। मृतक का शव गांव पहुंचते ही घर के बाहर व्यक्तियों की भीड़ जुट गई तथा शादी का माहौल गम में बदल  गया। मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी राजेंद्र मंडल के पुत्र अजीत कुमार तथा चोटिल युवक की पहचान भोला ठाकुर के पुत्र छोटू ठाकुर के तौर पर हुई है।

700 कश्मीरी हिन्दुओं की नृशंस हत्या पर कौन देगा 'इंसाफ' ? सुनने को तैयार नहीं सुप्रीम कोर्ट

शादी के दौरान हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, दूल्हे समेत ज़िंदा जले 60 लोग

'पुलिस में दो पद ट्रांसजेंडर्स के लिए रखो वरना रोकी जाएगी भर्ती प्रक्रिया', सरकार को कोर्ट ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -