इस समय पढ़े हनुमाना चालीसा, मिलेगा ऐसा लाभ जिंदगीभर याद रखेंगे आप
इस समय पढ़े हनुमाना चालीसा, मिलेगा ऐसा लाभ जिंदगीभर याद रखेंगे आप
Share:

आप सभी श्री राम के सबसे बड़े भक्त पवन पुत्र हनुमान के बारे में बहुत कुछ सुन चुके होंगे. ऐसे में वह हमेशा श्री राम की ​भक्ति में लीन रहते हैं और उनका सारा दिन प्रभु की सेवा में लग जाता है. कहते हैं कि रात के वक्त जब भगवान श्री राम सोने जाते है, उस समय हनुमान जी की पूजा की जाए तो वो अपने भक्तों की पुकार अवश्य ही सुनते हैं और मनचाहा फल देते हैं. जी हां, अब अगर आप हनुमान जी को प्रसन्न करना चाहते हैं,तो उनकी पूजा रात में करें क्योंकि इससे वह आपको वह सब कुछ देंगे जो आप चाहते हैं.

इसी के साथ अगर आप रात में हनुमान जी की पूजा करते है तो वह आपकी सभी मनोकामना सुनते हैं और आप जो मांगते हैं वह आपको देते हैं. कहते हैं अगर किसी व्यक्ति के जीवन में किसी भी तरह की परेशानी हैं, तो रात के वक्त उसे हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए और पाठ 9 बजे रात को शुरू करके हर दिन उसी दिन करना चाहिए. इससे लाभ होता है और हर दिन एक ही समय पाठ करने से एक दिन हनुमान जी आपकी विनती जरूर सुनते हैं और आपकी विनती सुनकर वह आपको आशीर्वाद देते हैं. कहा जाता है हर दिन एक ही समय पाठ करें और उसके लिए अपना आसन भी एक ही रखें और स्थान भी.

इसके बाद आप देखेंगे की 21 दिन लगातार पाठ करने के बाद आपकी समस्या हल होना शुरू हो जाएगी और आपको लाभ होने लगेगा. कहते हैं हर मंगलवार तथा शनिवार रात 8 बजे श्री हनुमान चालीसा का पाठ करने से भी लाभ होता है. वहीं रात 8: 30 बजे पाठ करना भी फलदायी होता है.

अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़ तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत

नौकरी में पदोन्नति और सफलता पाने के लिए जरूर पढ़े यह स्त्रोत

अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -