क्या लिखा है हनुमान जी ने आज आपके भाग्य में, यहाँ जानिए राशिफल

Apr 27 2021 03:16 AM
क्या लिखा है हनुमान जी ने आज आपके भाग्य में, यहाँ जानिए राशिफल

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और फिर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हनुमान जयंती है और आज के दिन आपकी किस्मत में क्या लिखा है इसे जानने के लिए देखिये आज का यानी 27 अप्रैल का राशिफल।

27 अप्रैल का राशिफल-

मेष- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही खास है, रोजी-रोजगार के क्षेत्र में तरक्‍की कर रहे हैं। आपको सभी लोगों का साथ मिल रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस सब कुछ अद्भुत नज़र आ रहे है। हनुमान जी का पूजन करते रहें।

वृष- ऊर्जा की कमी का एहसास होगा। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम और बिजनेस अद्भुत चल रहा है। हनुमान जी की आराधना करते रहें।

मिथुन- मिथुन राशिवालों के लिए भाग्य चमकता हुआ दिखाई पड़ रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम और बिजनेस मध्यम है। हनुमान जी को तुलसी पत्र अर्पित करें।

कर्क- स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति सही है। बिजनेस के दृष्टिकोण से भी आप सही चल रहे हैं। शनि देव की आराधना से लाभ की प्राप्ति हो सकती है।


सिंह- रुका हुआ धन वापस प्राप्त होगा। कमाई के नए स्रोत बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा और प्रेम मध्‍यम है। बिजनेस के लिहाज से दिन अच्छा है। हनुमान जी आपके साथ हैं।

कन्‍या- आज इन राशि वालों के दिन बेहद ही खास दिन है, रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और बिजनेस आपका सही चल रहा है। हनुमान जी की तस्वीर अपने पास रखे।

तुला- इन राशि वाले जातकों के लिए स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें। बिजनेस धीरे-धीरे आगे बढ़ेगा। किसी पीली चीज का दान करें। हनुमान जी की पूजा करने से मन शांत रहेगा।

वृश्चिक- वृश्चिक राशिवालों के लिए परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। चोट लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है। बिजनेस के दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं। हनुमान जी की प्रतिमा का पूजन करें।

धनु- आज इन राशिवालों के लिए बेहद ही खास दिन हो सकता है। बिजनेस में बड़ा लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम मध्‍यम है। शनि देव की उपासना करें।


मकर- आज इन राशिवालों के घर में कलह हो सकती है। सावधान रहें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और बिजनेस आपका ठीक चल रहा है। हनुमान जी के कारण सब कुछ शुभ होगा।


कुंभ- कुंभ राशि वाले जातक निर्णय लेने की क्षमता में भावुकता को हावी न होने दें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम से अच्‍छे की तरफ है। बिजनेस अच्‍छा है। प्रेम में डूबने वाले है। 

मीन- अपनी बुद्धि और कौशल से निरंतर आगे बढ़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है। बिजनेस में बहुत सोच-समझकर ही कोई निर्णय करें। हनुमान जी की पूजा करें।

बंगाल चुनाव: दिलीप घोष ने दिए तृणमूल को उखाड़ फेंकने के संकेत, किया यह ट्वीट

हरिद्वार कुम्भ: कोरोना काल के बीच अंतिम शाही स्नान कल, प्रशासन ने अखाड़ों से की यह अपील

दिल्ली हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से कहा - कोरोना टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाए