इस साउथ एक्ट्रेस का बिकनी लुक उड़ा देगा आपके होश  
इस साउथ एक्ट्रेस का बिकनी लुक उड़ा देगा आपके होश  
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. हिंदी टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के जरिये अपने फैंस का दिल जीत लिया है, इतना ही नहीं हंसिका ने साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस में भी अपना बोल बाला जमा लिया है. उन्होंने अब तक कई फिल्मे भी की है. जंहा हंसिका मोटवानी ने कुछ ही समय में तमिल और तेलुगु सिनेमा के सभी शीर्ष नायकों के साथ अभिनय किया, जिनमें विजय, सूर्या, कार्थी, धनुष, सिम्बु, शिवकार्तिकेयन और आर्य शामिल हैं. वह वर्तमान में अपनी महिला केंद्रित फिल्म 'महा' पर बैंकिंग कर रही हैं, जिसमें श्रीकांत प्रतिपक्षी हैं और सिम्बु एक विस्तारित कैमियो भूमिका में उनकी जोड़ी निभा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि हंसिका ने कुछ साल पहले 'Valu' की शूटिंग के दौरान सिम्बू और हंसिका के प्यार को लेकर बड़ा खुलासा किया था. और यह भी कहा था की वह जल्द ही शादी के बंधन में भी बढ़ने वाली है. लेकिन उसके बाद इस बात का पता चला की वह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है.  अब एक लंबे अंतराल के बाद यह जोड़ी एक साथ अभिनय कर रही है जो 'MAHA' का मुख्य आकर्षण है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Long time no sea ! • • Mentally still here  #majorthrowback #waterbaby #takemeback

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैसे तो हंसिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है. वहीं इस बार हंसिका ने  बिकनी में खुद की एक हॉट फोटो पोस्ट की है और इसे कैप्शन दिया है "Long time no sea ! Mentally still here ." 

लॉकडाउन में अपने काम के दिनों को याद कर रही हैं एक्ट्रेस एना

कूल लुक में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री, यहाँ देखे फोटो

स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -