सहयोगी पति पाकर हूँ बेहद खुश.....
सहयोगी पति पाकर हूँ बेहद खुश.....
Share:

अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड की कोरियाग्राफर, व निर्देशक फराह खान को कौन नहीं जानता है. बता दे की फराह खान फेमस कोमेडियन और फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की बहन हैं. उन्होने शिरीष कुंदर से 2004 में शादी की थी और साथ में कई फिल्मों का सफल निर्देशन किया वहीं 2008 में फराह ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था, तब भी वे सुर्खियों में रही थी.

उनका एक बेटा और 2 बेटियाँ हैं. फराह खान ने बॉलीवुड में डायरेक्शन, अदाकारी, कोरियोग्राफी के जरिए अपनी विशेष पहचान बनाई है. अपने फिल्मी करियर में अब तक वे 80 से अधिक फिल्मों में कोरियाग्राफी कर चुकी है. फराह ने मानसून वेडिंग वेनेटी फेयर शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी बॉम्बे ड्रीम्स जैसी फिल्मों में काम किया. तथा अपनी एक चर्चा के दौरान फराह खान ने अपने पति शिरीष कुंदर की जमकर प्रशंसा की है.फराह खान ने कहा कि एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर जैसा सहयोगी पति पाकर वो बेहद प्रसन्न है.

तीन बच्चों को संभालने में शिरीष कई मौकों पर फराह की खासी मदद करते हैं। फराह ने कहा 'मैं अकेले यह सब नहीं करती हूं। मैं अकेले कर भी नहीं सकती हूं। यदि शिरीष वहां नहीं हो तो आप कहीं नहीं जा सकते। आप शूटिंग के लिए नहीं तैयार हो सकते। बच्चों को छोड़ने के लिए आपको एक ऐसे पार्टनर की जरूरत होती ही हैं जो बच्चों को देख सकें।' फराह ने बताया 'दो दिन शिरीष घर पर नहीं थे। वो अपने काम में बिजी थे। ऐसे में बच्चे परेशान हो गए थे। वो यह नहीं तय कर पा रहे थे कि होमवर्क के लिए उन्हें आखिर प्रिंट आउट कौन निकालकर देगा। डैडा कहां हैं? इसके बाद मुझे समझ आया कि आखिर शिरीष कितना ज्यादा सपोर्ट करते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -