जल्द ही ऑनलाइन मिलेंगे हैंडलूम प्रोडक्ट्स
जल्द ही ऑनलाइन मिलेंगे हैंडलूम प्रोडक्ट्स
Share:

ई-कॉमर्स के क्षेत्र में रोज तरक्की देखने को मिल रही है और इसको देखते हुए कंपनियां भी पीछे नहीं हट रही है. अब मामले में यह बात सामने आई है कि हैंडलूम प्रोडक्ट्स भी जल्द ही आपको ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध करवाये जा रहे है. जी हाँ, और साथ ही यह खबर भी सामने आ रही है कि हैंडलूम प्रोडक्ट्स को आपके लिए उपलब्ध करवाने को लेकर ईबे और अमेज़न सबसे आगे आ रही है.

बताया जा रहा है कि टेक्सटाइल मिनिस्ट्री के द्वारा इसके लिए दोनों कम्पनियों से भी बातचीत चल रही है ताकि जल्द से जल्द यहाँ इसे स्टार्ट किया जा सके. मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि मिनिस्ट्री इसे "इंडिया हैंडलूम" के नाम से बाहर ला रही है और यदि एशिया हो जाता है तो इंडिया हैंडलूम के प्रोडूसर्स भी अपने बाजार को एक नई दिशा दे सकेंगे. इस मामले में एक अधिकारी ने बताया है कि ईबे के साथ तो हमने लिखित में समझौता कर लिया है जबकि अमेज़न के साथ डील होना अभी बाकि है.

कम्पनी ने इस मामले में बताया है कि जनवरी से आपको हैंडलूम प्रोडक्ट्स ऑनलाइन ही मिल जायेंगे. जबकि अमेज़न इंडिया के द्वारा भी उनके कुछ ब्रांड्स को लेकर बातचीत जारी है. गौरतलब है कि आजकल ऑनलाइन बिज़नेस बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है और सभी ऑनलाइन परचेसिंग को लेकर काफी सजग हो गए है. ऐसे में हैंडलूम प्रोडक्ट्स का भी ऑनलाइन आना लाजमी है.a

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -