हैंडपंप मालिक ने मारा बालिका की आंख में तीर...
हैंडपंप मालिक ने मारा बालिका की आंख में तीर...
Share:

आजादनगर : गर्मी प्रारंभ होने के पहले ही लोग जल समस्या को लेकर हलकान हो जाते हैं। ऐसे में लोगों को नलों से पर्याप्त जलप्रदाय न होने की परेशानी से दो चार होना पड़ता है। यही हाल ग्राम भावटा में भी हैं। पानी न मिलने पर यह बालिका एक निजी हैंडपपंप से पानी भरने गई लेकिन उसके पास अनुमति नहीं थी। जिसके चलते हैंडपंप मालिक और उसके बेटे ने तीर चला दिया।

वह तीर बालिका की आंख में लगा आंख् में तीर लगने के बाद बालिका को तकलीफ होने लगी। घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार बताए गए हैं। तनाव को देखते हुए आरोपी के घर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। आजाद नगर थाना प्रभारी एसपीएस चौहान ने कहा कि रविवार रात्रि करीब 10 बजे ग्राम छोटा भावटा के उचवास फलिया निवासी बसीर भील के घर पूजन का कार्यक्र किया गया।

जब यह लड़की सुरमदा 13 वर्ष अपने काका के लड़के सुरेश और निर्मल के साथ पानी भरने गई तो ऐसे में नाराज हैंडपंप मालिक इंदरसिंह पिता मानसिंह भिलाला और उसके पुत्र मेस्ता पिता इंदरसिंह ने सुरमदा और उसके चचेरे भाईयों से विवाद कर दिया। तीर से हमला करने के बाद आरोपियों ने 4 से 5 तीर चलाए।

ये तीर सुरमदा की आंख में लगा। घर के सदस्य उसे चिकित्सालय ले गए मगर उसने उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है। पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -