चुनाव में मिली हार, तो उम्मीदवार के बिगड़ैल बेटे ने युवक ने मार दी गोली, इलाके में दहशत
चुनाव में मिली हार, तो उम्मीदवार के बिगड़ैल बेटे ने युवक ने मार दी गोली, इलाके में दहशत
Share:

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले में चुनावी दुश्मनी के कारण एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, सीतामढ़ी नगर निगम चुनाव में मिली शिकस्त के बाद बौखलाए उम्मीदवार के बेटे ने एक युवक को गोली मार दी। इससे युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सीतामढ़ी के खैरवा वार्ड क्रमांक 3 की है। बताया जा रहा है कि वार्ड पार्षद पद की उम्मीदवार बबीता कुमारी की चुनाव में शिकस्त हो गई। इसके बाद बबिता के बेटे करण ने दरवाजे पर खड़े 26 साल के गौतम चंद्रवंशी को गोली मार दी, जिससे उसकी वहीं मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि चुनाव में शिकस्त से बौखलाए उम्मीदवार के बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि मृतक के पिता कृष्ण चंद्रवंशी ने कहा कि चुनाव के दौरान साथ में नहीं घूमा था। इससे वह गुस्से में था। इसके अलावा आरोपी के साथ पूर्व से संपत्ति विवाद चल रहा है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी में रखवा दिया है। चुनावी रंजिश में हुई हत्या के बाद से इलाके में दहशत और तनाव फैल गया है। वहीं, आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस मामले में पुलिस अध्यक्षक (SP) हर किशोर राय ने बताया कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 16 वर्षीय बेटी का बलात्कार

कन्नौज: तहसील कार्यालय में सिपाही ने लगाई फांसी, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

जरा सी बात पर छिड़ा विवाद, शराबी ने वेटर के सर पर दे मारी बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -