लड़की के पेट से निकला डेढ़ किलो का बालों का गुच्छा, डॉक्टर भी हुए हैरान

Nov 28 2018 11:23 AM
लड़की के पेट से निकला डेढ़ किलो का बालों का गुच्छा, डॉक्टर भी हुए हैरान

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब तरीके के मामले सामने आते हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है लेकिन हम आपको आज जिस मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे. आपने कई अजीबो-गरीब इंसानो के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने किसी ऐसे इंसान के बारे में सुना है जो बाल खाता हो. नहीं सुना ना... लेकिन हम आपको आज ऐसी ही एक बच्ची के बारे में बता रहे हैं जिसके पेट से बालों का गुच्छा निकला.

जी हाँ... सुनकर हैरान हो गए ना आप लेकिन ये सच है. दरअसल हरियाणा के सिरसा जिले में रहने वाली एक नाबालिक बच्ची को सिर के बाल खाने की आदत है. वह पिछले दस सालो से बाल खा रही है. इस बात की जानकारी हाल ही में मिली जब लड़की के पेट में दर्द होने लगा और उसे अस्पताल ले जाया गया. जब इस लड़की की डॉक्टरों ने जांच की तो उसमे पता चला कि लडकी के पेट में बालों के गुच्छा है. ये देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. इसके बाद डॉक्टरों ने लडकी का आप्रेशन किया और बालों का गुच्छा बाहर निकाला.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लड़की के पेट में से करीब डेढ़ किलोग्राम बालों का गुच्छा निकाला. सूत्रों की माने तो लड़की का ऑपरेशन करने में करीब 2 घंटे लगे और इसके बाद उसके पेट से बालों के गुच्छे निकले. डॉक्टरों ने इस बारे में बताया कि अगर लडकी का आप्रेशन नही किया जाता तो ल़डकी किसी भयानक बीमारी का शिकार हो सकती थी.

सड़कों पर अपना गाउन उठाकर दौड़ने लगी 300 से ज्यादा दुल्हनें

यहाँ अगर गलती से भी महिला का ये खास अंग दिख गया तो मिलती है कड़ी सजा

अनोखा ज़ू : खुले में घूमते हैं यहां जानवर और आप हो जाते हैं पिंजरे में बंद