अब दिल्ली पुलिस के पूर्व SI की पत्नी की चोटी काटी
अब दिल्ली पुलिस के पूर्व SI की पत्नी की चोटी काटी
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों पूरे देश में महिलाओं की चोटी काटने का मामला सुर्ख़ियों में है. हालाँकि दिल्ली पुलिस के चोटी काटने वाली अफवाह का पर्दाफाश किया था लेकिन अगले दिन ही एक बार फिर चोटी कटने की घटना सामने आई है. इस बार चोटी काटने वाले ने दिल्ली पुलिस के पूर्व सब-इंस्पेक्टर की पत्नी को अपना निशाना बनाया है. इस घटना ने दिल्ली पुलिस के दावों पर सवाल खड़ा कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के पूर्व सब-इंस्पेक्टर जय नारायण शनिवार दोपहर करीब 3 बजे खाना खाने के बाद जय नारायण घर के अंदर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी 55 वर्षीय अनीता बेड से नीचे गिरी हुई हैं और पास में उनके कटे बाल पड़े हैं. उनका बेटा धर्मेंद्र अपने कमरे में सो रहा था. जय नारायण ने इस घटना की जानकारी अपने बेटे और पड़ोसियों के साथ पुलिस को दी . कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

बता दें कि बेहोश अनीता को अस्पताल ले जाया गया. होश में आने के बाद अनीता ने बताया कि अचानक उसके सिर में तेज दर्ज उठा और उन्होंने अपने पास किसी महिला के साये को महसूस किया. फिर वह अचानक बेहोश हो गईं. होश में आने पर उनके बाल कटे हुए थे . फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.स्मरण रहे कि जय नारायण बीती 30 जुलाई को ही रिटायर हुए हैं. वे पुलिस कॉलोनी में रहते हैं. यहां हर जगह पूरी सुरक्षा है. इसके बावजूद बाल कटने की इस घटना से लोग हैरान होने के साथ काफी डरे हुए भी हैं .

यह भी देखें

चोटी काटने वाले का दायरा बढ़ा , लोगों में भय का माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -