क्रिसमस पर रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, वायरल हो गई तस्वीर
क्रिसमस पर रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, वायरल हो गई तस्वीर
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हर त्योहार को बड़े धूमधाम से मानती है। भले ही पीसी इंडिया में नहीं है लेकिन विदेशों में भी वह हर फेस्टिवल को पति निक जोनस और परिवार वालों के साथ शानदार अंदाज  में सेलिब्रेट करती है। फिर चाहे दीवाली हो या होली। वहीं 25 दिसंबर को लवबर्ड प्रियंका और निक ने क्रिसमस का पर्व मनाया है। इस सेलिब्रेशन की छोटी सी झलक निक ने फैंस के साथ साझा की। क्रिसमस में प्रियंका चोपड़ा के गायक पति निक जोनस से खूब प्यार भी मिल रहा है।

शेयर की साझा में निक और प्रियंका अपने तीनों डाॅग्स के साथ क्रिसमस ट्री के पास पोज देते हुए नज़र आ रहे है। प्रियंका और निक के आसपास ढेरों उपहार रखे भी  नज़र आ रहे है। फोटोज में निक अपनी लेडी लव को अपने गोद में बिठा उनके गालों पर किस करते हुए नज़र  आ रहे है। वहीं किस पाकर प्रियंका बहुत खुश दिखाई दे रही है।

निक और प्रियंका की ये फोटोज बहुत ही रोमांटिक नज़र आ रहे है। इसके साथ निक ने कैप्शन में लिखा-हर किसी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। हमारे परिवार की ओर से आपके परिवार के लिए। वर्क फ्रंट की बात करें तो तोप्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मैट्रिक्स' हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बीते कुछ दिनों से प्रियंका अपनी इस मूवी के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। जिसके अतिरिक्त पीसी ने हाल ही में  हॉलीवुड मूवी 'सिटाडेल' की शूटिंग को पूरा कर चुके है। वह कैटरीना कैफ और आलिया के साथ बाॅलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देने वाली है।

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -