नाश्ता करते समय हैली बीबर को आया स्ट्रोक, हुई हॉस्पिटल में एडमिट
नाश्ता करते समय हैली बीबर को आया स्ट्रोक, हुई हॉस्पिटल में एडमिट
Share:

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी और सुपरमॉडल हेली बीबर को लेकर एक शॉकिंग खबर सुनने के लिए मिली है। खबर हैं कि हेली बीबर बीते एक सप्ताह से परेशानी से गुजरी हैं। उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट हुआ था जिसकी वजह से हेली को अस्पताल में एडम‍िट करवाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हेली को पाम स्प्र‍िंग्स हॉस्प‍िटल में इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट कर दिया गया।  ब्लड क्लॉट के कारण से हेली के चाल चलन पर भी बहुत ही ज्यादा इफ़ेक्ट पड़ा है। उनकी चाल पहले के मुकाबले बहुत अलग देखने को मिली है।

वहीं शनिवार( 12मार्च) को पोस्ट साझा कर हेली ने इस बारे में जानकारी दी है। हेली बीबर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा करते हुए लिखा-'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ नाश्ता करने बैठी थी जब मुझे स्ट्रोक जैसा महसूस होने लगा और फिर मुझे अस्पताल लेकर गए, जहां पता चला क‍ि मेरे दिमाग में एक छोटा सा ब्लड क्लॉट हुआ है जिसकी वजह से ऑक्सीजन की कमी हो गई थी हालांकि मेरे शरीर ने अपने आप इस पर काबू पा लिया था और कुछ ही घंटों में मैं ठीक हुई।

ये मेरी जिंदगी के सबसे डरावने हादसों में से एक पल था। अब मैं घर पर हूं और अच्छी हूं। मैं सभी डॉक्टर्स-नर्सों जिन्होंने मेरी देखभाल की उनकी आभारी हूं और उनका शुक्रिया करती हूं। इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जस्टिन बीबर ने भी हाल ही में हैली के साथ एक फोटो साझा की है और उस फोटोज के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- इसे डाउन नहीं देख सकता। इसी के साथ जस्टिन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किया।

इस मॉडल ने करवाई अनगिनत ब्रेस्ट सर्जरी, फिर किया सबसे बड़ा साइज होने का दावा...

अपनी फर्स्ट Kiss को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- "दांत साफ होने की चिंता थी..."

7 वर्ष तक लिप फिलिंग करवाने के बाद इस एक्ट्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -