इस मॉडल ने करवाई अनगिनत ब्रेस्ट सर्जरी, फिर किया सबसे बड़ा साइज होने का दावा...
इस मॉडल ने करवाई अनगिनत ब्रेस्ट सर्जरी, फिर किया सबसे बड़ा साइज होने का दावा...
Share:

हॉलीवुड की मॉडल केटी प्राइस इन दिनों अपने मंगेतर कार्ल वुड्स के साथ थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही है. इस बीच उन्होंने मंगेतर संग बोट ट्रिप का मजा लिया. ट्रिप के मध्य केटी प्राइस ने कहा है कि उनकी 13वीं ब्रेस्ट सर्जरी का रिजल्ट कैसा था. खबर है कि ग्लैमर मॉडल रहीं 43 वर्ष की केटी प्राइस ने दिसंबर 2021 में अपनी सर्जरी करवाई है. साथ ही उन्होंने पूरी बॉडी का liposuction यानी पूरे शरीर से एक्स्ट्रा फैट हटाना और बम फैट रिमूवल भी करवा चुकी है . यह उन्होंने बेल्जियम के BeClinic से इस प्रोसीजर को करवाया है.

ख़बरों की माने तो केटी प्राइस का परिवार उनकी इस सर्जरी से बहुत डरा हुआ है. वह इस बात से भी निराश हैं कि सर्जन उनपर यह प्रोसीजर करने के लिए राजी हो गए थे. उनसे जुड़े एक सूत्र ने बोला है कि 'यह एकदम गैर जिम्मेदारी वाली बात भी है. सभी इससे बहुत डरे हैं.' केटी प्राइस की मां एमी ने पहले इस बात को माना था कि वह डरती हैं कि उनकी बेटी को body dysmphoria भी हो सकता है. मीडिया से बातचीत में केटी ने कहा था कि, 'अब वो मुझे इस बारे में नहीं बताती है, क्योंकि उसे पता है कि अब उसपर गुस्सा करूंगी.' 

केटी प्राइस की मां का बोलना है कि शायद केटी अपने आप को आकर्षक नहीं समझतीं. उन्होंने बोला है कि  'शायद वो इसलिए ऐसा करती है क्योंकि वो खुद को आकर्षक नहीं मानती. या फिर यह body dysmorphia है. परेशानी की बात यह भी है कि उसकी यह सर्जरी फ्री में होती है. तो कोई और भी है जो उसके नाम पर पैसा कमा रहा है.' केटी प्राइस ने अपनी पहली ब्रेस्ट सर्जरी और liposuction, 18 वर्ष की आयु में करवाया था. इस सर्जरी में उन्होंने अपने बी कप के ब्रेस्ट को सी कप ब्रेस्ट साइज जितना बढ़वा चुकी थी. अब केटी प्राइस का ब्रेस्ट साइज अभी तक का सबसे बड़ा साइज हो चुका है. 

 

एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल

आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह

इस मूवी में एक साथ नज़र आने वाले थे सुनील और ऐश्वर्या, वायरल हुई अनदेखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -