आतंकी संभाल रहा पाकिस्तान की कमान, भारत के मंत्री को न घुसने देने की दी चेतावनी
आतंकी संभाल रहा पाकिस्तान की कमान, भारत के मंत्री को न घुसने देने की दी चेतावनी
Share:

इस्लामाबाद ​: लगता है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ केवल रबर स्टाम्प बन गए हैं और उनके स्थान पर पाकिस्तान का राज - काज आतंकी हाफिज सईद ही संभाल रहा है। लश्कर ए तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद ने भारत को लेकर कहा है कि भारत के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पाकिस्तान में दाखिल न होने दें। दरअसल भारत के केंद्रीय गृहमंत्री सार्क सम्मेलन में भागीदारी करने जाने वाले हैं।

हाफिज ने कहा कि भारत के साथ किसी भी तरह की कारोबारी गतिविधियां न की जाऐं। कश्मीर के स्वाधीन होने तक बंद रखा जाना चाहिए। गौरतलब है कि हाफिज सईद ने कारोबारियों को सलाह दी है कि भारत के साथ कारोबारी गतिविधियों को कश्मीर के आजाद होने तक बंद रखा जाए। इस मामले में हाफिज सईद ने सरकार और कारोबारियों को सलाह दी है।

दरअसल भारत के साथ व्यापार के मसले पर जमात ए इस्लामी के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान, पीएमएलएन नेता रजा जफरूल हक, हाफिज सईद और अन्य लोग शामिल हुए। इतना ही नहीं कश्मीर के जमात ए इस्लामी द्वारा आरोप लगाया गया है कि कश्मीर के मसले पर आॅल पार्टीज काॅन्फ्रेंस बुलाई थी। इस काॅन्फ्रेंस में कहा गया कि भारत सरकार कश्मीरियों के साथ आजादी के संघर्ष को आतंकवाद का नाम देकर संयुक्त राष्ट्र संघ और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का इस मसले से ध्यान हटा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -