भारत में फिर हमले की फ़िराक में हाफिज
भारत में फिर हमले की फ़िराक में हाफिज
Share:

नई दिल्ली/लाहौर: खबर है कि हाफिज सईद भारत में पठानकोट जैसे हमले का षड़यंत्र रच रहा है. हाफिज सईद एक बार फिर भारत में हमले की फिराक में है. खुफिया एजैंसियों के हवाले से यह खबर मिली है.

खुफिया एजेंसियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू और पंजाब में पाक सीमा से सटे इलाकों से आतंकी घुसपैठ कर सकते हैं. सीमा और एल.ओ.सी. पर धुंध का फायदा उठाकर आतंकी भारत में दाखिल होने की साजिश रच रहे हैं. जबकि हाफिज सईद ने अपनी पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग (एम.एम.एल.) का कार्यालय भी खोल लिया है.

आपको स्मरण होगा कि अमेरिका के दबाव में आकर पाकिस्तान सरकार ने राजनीतिक दल के तौर पर हाफिज के राजनीतिक समूह के पंजीयन की मांग करने वाली याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि यह समूह राजनीति में हिंसा और अतिवाद को बढ़ावा देगा. जबकि दूसरी ओर सईद ने पुष्टि की है कि एम.एम.एल. के बैनर तले उसका संगठन जमात उद दावा (जे.यू.डी.) वर्ष 2018 के आम चुनाव में उतर कर अन्य राजनीतिक दलों को चुनौती देगा. यह मामला अभी कोर्ट में लंबित है. यदि पाक सरकार के अनुरोध को ठुकराते हुए पाकिस्तानी अदालत ने हाफिज को राजनीतिक दल बनाने की अनुमति दे दी इसके व्यापक नतीजे निकलेंगे.

यह भी देखें

वक़ार का बयान, सचिन, ब्रायन और विराट है महान

पाकिस्तान ने फिर किया झूठा दावा, हमने मारे इंडियन आर्मी के तीन सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -