देवेगौड़ा की चाहत, 2019 में ममता बनें PM

देवेगौड़ा की चाहत, 2019 में ममता बनें PM

नई दिल्ली : एक-एक दिन 2019 चुनाव की नज़दीकी को देखते हुए काफी अहम बनता जा रहा है. जहां इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी का रास्ता साफ है, तो वहीं विपक्ष की ओर से अभी PM पद का चेहरा कौन होगा इस पर संशय बना हुआ है. हालांकि ख़बरें मिली थी कि विपक्ष मिलकर 2019 चुनाव लड़ेगा और नतीजें उसके पक्ष में आने के बाद ही PM पद का चेहरा साफ होगा. अभी इसे लेकर संशय जारी है. हालांकि इस पर राहुल गांधी, ममता बनर्जी और तेजस्वी यादव की निगाहें टिकी हुई है. 

राजस्थान में अमित शाह का दावा, कहा फिर आएगी वसुंधरा सरकार

हाल ही में ख़बरें मिली थी कि कांग्रेस आगामी चुनावों में राहुल गांधी को मोदी के ख़िलाफ़ दरकिनार कर सकती है, जहां इसके बाद ममता को विपक्ष की ओर से पीएम पद का चेहरा माना जा रहा है. हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नही हो सकी है. लेकिन देश के पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा की चाहत है कि ममता के नेतृत्व में विपक्ष अगला चुनाव लडें. 

राहुल बाबा गिनती आती हो तो गिन लो हमारी उपलब्धियां- शाह

तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर देवेगौड़ा ने कहा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए अगर महागठबंधन के पीएम चेहरे के तौर पर ममता बनर्जी का नाम बढ़ाया जाता है, तो वह इसका समर्थन करेंगे. महागठबंधन को इससे फायदा ही होगा.'

खबरें और भी...

आज से 58 दिनों की 'राजस्थान गौरव यात्रा' का आगाज करेंगी वसुंधरा राजे

गृहयुद्ध की कगार पर भारत....???सदी के महानायक को मिल रही 36 वे जन्मदिन की बधाई

?