शादी में पटाखे चलाने को लेकर हुआ विवाद, हुई एक युवक की मौत
शादी में पटाखे चलाने को लेकर हुआ विवाद, हुई एक युवक की मौत
Share:

ग्वालियर। आजकल अपराध के जो मामले सामने आ रहे हैं वह हैरान करने वाले हैं। जो मामला सामने आया है वह बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पूरा स्थित स्वयंवर वाटिका का है जहाँ के गार्ड ने शादी समारोह में आतिशबाजी के लिए पटाखा चला रहे एक युवक के सिर में गोली मार दी है। इस मामले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में गार्ड को हिरासत में ले लिया है। इस पूरे मामले को पुलिस ने सीसीटीवी में देखा है। बताया जा रहा है मृत युवक कॉलेज स्टूडेंट था और पढ़ाई का खर्चा निकालने के लिए मेडीकल की दुकान पर काम करता था।

इसी के साथ वह तो केवल अपने दोस्त की बहन की शादी में आया था और एन्जॉय कर रहा था। इस मामले के घटित होने के बाद आक्रोशित लोगों ने गार्ड की मारपीट कर दी और घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल गार्ड को उपचार के लिए भेजकर मृतक का शव पीएम हाउस पहुंचा दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मुरैना निवासी गौरव खटीक (21) पुत्र अशोक खटीक शिन्दे की छावनी स्थित खटीक मोहल्ला में मामा बलराम के घर रहकर पढ़ाई और मेडिकल स्टोर पर काम करता है मेडिकल स्टोर पर उसके साथ ही मोहसिन खान भी काम करता है। मोहसिन की बहन नाजिया की शादी का कार्यक्रम रामाजी का पूरा स्थित स्वयंवर वाटिका में आयोजित हो रहा था।

इस दौरान गौरव भी शादी में शामिल होने गया हुआ था और रात करीब 2 बजे गार्डन में जब स्टेज कार्यक्रम चल रहा था, तो बीच बारातियों ने गार्डन में पटाखे चलाने शुरू कर दिए। वहीं पटाखे चलाते देखकर वहां पर सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड श्याम सिंह तोमर को गुस्सा आ गया और उसने पटाखे चलाने से मना कर दिया। इसी बीच जब विवाद होने लगा तो गार्ड ने पानी लाकर पटाखों पर डाल दिया। उसके बाद विवाद अधिक बढ़ गया और गार्ड ने अपनी लायसेंसी रायफल उतार कर फायर ठोक दिया। इसी बीच रायफल से निकली गोली वहीं पर खड़े गौरव के सिर में लगी और वह वहीं पर ढेर हो गया। अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी है।

होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने बैग में 46 कछुए छिपाकर ले जा रही रही थी महिला, रेलवे पुलिस ने दबोचा

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो।।।। '

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -