इस कंपनी ने एक साथ पेश किए 3 स्मार्टफोन, कीमत महज 4500 रु
इस कंपनी ने एक साथ पेश किए 3 स्मार्टफोन, कीमत महज 4500 रु
Share:

जीवी मोबाइल कंपनी द्वारा एक्सट्रीम सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन एक्सट्रीम 3, एक्सट्रीम 3X और एक्सट्रीम 7 लांच किए गए हैं. कंपनी के इन हालिया लॉन्च हुए तीनों ही स्मार्टफोनों में फेस अनलॉक फीचर और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. वहीं 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले इसमें मौजूद है. कीमत के बता के जाए तो ख़ास बात यह है कि इन तीनों स्मार्टफोन को 4500 से 6 हजार रूपए तक की रेंज में खरीदा जा सकता है. तो आइए एक नजर डालते हैं इन तीनों स्मार्टफोनों के फीचर्स और कीमत पर...
 
एक्सट्रीम 3 में 5.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले  है और यह 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में मिलेगा.  स्मार्टफोन के कैमरे की बात के जाएतो इसका रियर में कैमरा 8-मेगापिक्सल का दिया जा रहा है और फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का ही आपको मिलेगा. इसके कीमत 4,499 रुपए है. 

5.3-इंच की फुल व्यू IPS डिस्प्ले वाले एक्सट्रीम 3X स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज का विकल्प दिया जा रहा है. जबकि इसके बैक में रियर कैमरा 8-मेगापिक्सल का दिया जा रहा है है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, वहीं  स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए है. 
 
कंपनी का अगला और तीसरा स्मार्टफोन एक्सट्रीम 7 है और इसमें कम्पनि ने 5.5-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है और इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज की सुविधा भी ग्राहकों को दी जा रही है. फोन के रियर में कैमरा 8 मेगापिक्सल का और फ्रंट में कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. कीमत 5,999 रूपए है. 

 

सैमसंग गैलेक्सी S10 खरीदने वाले हो रहे परेशान, सामने आई सबसे बड़ी गड़बड़ी

Amazon quiz : इन 5 सवालों के जवाब देकर मुफ्त में घर लें आए हेडफोन समेत ढेरों इनाम

भारत में लावा लाई 34 सुपर फ़ोन, कीमत 1800 रु से भी कम

नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, सैलरी 40 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -