भारत में लावा लाई 34 सुपर फ़ोन, कीमत 1800 रु से भी कम
भारत में लावा लाई 34 सुपर फ़ोन, कीमत 1800 रु से भी कम
Share:

सफल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा द्वारा जियो के फीचर फोन को टक्कर देने के लिए भारत में अब कंपनी ने लावा 34 सुपर फीचर लॉन्च किया गया है. भारत में  लावा 34 सुपर फीचर फोन 1799 रु की कीमत के साथ आया है. वहीं इस फोन को लेकर लावा इंटरनेशनल के प्रमुख तेजिंदर सिंह ने बताया कि Super 34 दमदार बैटरी और अच्छे साउंड के साथ भारत में लॉन्च हुआ है और साथ ही यह स्मार्टफोन इंग्लिश, हिंदी, तमिल, बंगाली, गुजराती और पंजाबी भाषा को सपॉर्ट करेगा. 

लावा का यह नया फोन भारत में ब्लैक-रेड और सनराइज गोल्ड कलर वेरिएंट में 75,000 रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा. अब बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें आपको 2.4 इंच की डिस्पले मिलेगी. जबकि इसमें गाने सुनने के लिए म्यूजिक प्लेयर भी है जो MP4/3GP वीडियो प्लेयर और रिकॉर्डिंग फीचर के साथ मिलेगा. इसके कैमरे की बात के जाए तो इसके बैक में वीजीए कैमरा है जो 1.3 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आया है और लावा 34 सुपर फीचर फोन में आप 32 जीबी तक डेटा स्टोरेज कर सकेंगे. 

आप गाने, वीडियो और अपने फोटो इसमें स्टोर करके रख सकते हैं. लावा 34 सुपर में एक बॉक्स स्पीकर भी दिया हुआ है जो कि लाउड और क्लियर ऑडियो आउटपुट के लिए शानदार एम्पलीफायर के साथ 99.6 डीबी लाउडनेस उत्पन्न करेगा. पावर के लिए इस फोन में आपको 2500 एमएच की दमदार बैटरी मिलेगा. जो कि कंपनी के दावे के मुताबिक़, ग्राहकों को 32 घंटे तक का बैकअप प्रदान करेगी. इसकी कीमत 1800 रु से भी कम है. 

 

काजल से खेसारी ने कहा, तेरे साथ नही जाऊंगा होटल, तू वीडियो बनाके कर देगी वायरल

दर्शकों को भा रही खेसारी-अक्षरा की 'दुश्मन', यूट्यूब पर मचाई सनसनी

सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म से डेब्यू करेगा यह मशहूर गायक

पीली साड़ी में दिखा मोनालिसा का सेक्सी अवतार, वायरल तस्वीर ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -