Video : इस साल के अंत तक एक-दूजे के होंगे रणवीर-दीपिका
Share:

साल 2018 सभी बॉलीवुड लव बर्ड्स के लिए लकी ईयर है. अनुष्का-विराट, आकाश अम्बानी-श्लोक मेहता, सोनम कपूर-आनंद आहूजा ये सभी वो नाम हैं जिन्होंने 2018 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और अब बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणवीर-दीपिका भी इस साल की हैप्पी एंडिंग कर सकते हैं.

रणवीर और दीपिका की शादी की खबरे अब तक अफवाह बताई जा रही थी लेकिन सूत्रों के मुताबिक अब लग रहा है के ये भी साल के अंत तक शादी कर ही लेंगे. आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को जल्द से जल्द ख़त्म करने में लग गए है और माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक वो फ्री होकर शादी कर लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पद्मावती की रिलीज़ से पहले जनवरी में दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्त के साथ मिल कर शगुन की रस्म पूरी कर ली है.

इन दिनों दोनों के ही परिवार वाले शादी की तैयारी में लग गए है और दीपिका ने तो अपनी माँ और बहन अनिशा के साथ शॉपिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक ये क्लियर नहीं हुआ है कि ये दोनों शादी इंडिया में करेंगे या फिर डेस्टिनेशन वेडिंग. अब बस इंतज़ार है तो इस कपल की लव स्टोरी की परफेक्ट एंडिंग का जो सितम्बर या दिसंबर तक हो सकती है.

मौनी रॉय के हाथ लगी तीसरी फिल्म, अब सलमान के साथ फरमाएंगी इश्क

कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी खामोश रही 'अक्टूबर'

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त लूट मचाएंगी धर्मा प्रोडक्शन की ये फ़िल्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -