दो साल बाद सुपरहीरो के अवतार में लौटे हर्षवर्धन कपूर
दो साल बाद सुपरहीरो के अवतार में लौटे हर्षवर्धन कपूर
Share:

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं पर इस बार वो सुपर हीरो के रूप में नज़र आएंगे. हर्षवर्धन की अपने करियर की दूसरी और आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म की चर्चाएं काफी समय से चल रही थीं पर बुधवार को आखिरकार फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है. 

फिल्म का पोस्टर ग्राफिकल है जिसमें हर्षवर्धन ब्लैक कॉस्ट्यूम पहने हुए हैं और बारिश में फाइट करते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि हर्षवर्धन ने ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी पर अब दो साल बाद  हर्ष की एक अलग ही अंदाज़ में एंट्री हुई है. 

फिल्म “भावेश जोशी सुपरहीरो” एक ऐसे युवक की कहानी है जिसके अंदर बदले की आग झुलस रही है और बदला लेने की इस कशमकश में उसे अहसास होता है कि उसकी किस्मत में इससे भी बड़ी चीज़ें लिखी हुई है. फिल्म के बारे में जब हर्षवर्धन से पूछा गया तो उन्होंने कहा ये एक एक्शन मूवी है. सुपरहीरो जैसा फिल्म में कोई किरदार नहीं है.


 
इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने निर्देशित किया है. विक्रमादित्य इससे पहले ‘उड़ान’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘लुटेरा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ इस साल 25 मई को रिलीज़ की जाएगी. बता दें हर्षवर्धन इसके अलावा ओलिंपिक विनर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में भी नज़र आएंगे जिसके लिए पिछले कई महीनों से राइफल शूटिंग सीख़ रहे हैं.  

भाई की शादी में सपना चौधरी ने लगाई ठुमकों की बौछार, वीडियो वायरल

कठुआ गैंग रेप पर महिला खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया

राम भक्तों के लिए गजब की शायरियाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -