Video : इस मजदुर लड़के के अंदर छिपी है रफ़ी साहब की आवाज़
Video : इस मजदुर लड़के के अंदर छिपी है रफ़ी साहब की आवाज़
Share:

आर्टिस्ट हर इंसान के अंदर छुपा हुआ होता है, चाहे वो कोई अमीर आदमी हो या फिर कोई मजदुर. हर व्यक्ति के अंदर कला छिपी हुई होती है बस कुछ लोग उसे दुनिया के सामने ले आते है और कुछ अपने अंदर ही उस कला को दबा कर बैठ जाते है. आज तक आप सभी ने बहुत से रियलिटी शोज़ में कई एक्टर्स और सिंगर्स की मिमिक्री तो सुनी ही होगी. लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इसे सुनकर आपको रफ़ी साहब की याद आ जाएगी.

दरअसल एक लड़के की सुरीली आवाज का जादू इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस लड़के की आवाज सुनकर आपको मोहम्मद रफ़ी साहब की आवाज याद आ जाएगी. इस नौजवान युवक का नाम है अजय कुमार. अजय यूपी में भदोही नाम की जगह पर रहते है. अजय के घर की आर्थिक स्थिति बहुत ही कमजोर है. उनके पिता का आइसक्रीम का ठेला है और अजय भी मजदूरी करते है. लेकिन उन्होंने इसके आगे कभी भी अपने गाने का शौक कम नहीं होने दिया.

काम करते समय अजय गाने गुनगुनाते ही रहते है. उनके दोस्त ने अजय के हुनर को पहचाना और उसने अजय की सिंगिंग का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते अजय का वीडियो खूब वायरल हो गया. इस वीडियो को village regional नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. आप भी देखिये अजय के टैलेंट को.

 

बार-बार आना चाहेंगे जापान के इस Beach पर

'कुछ कुछ होता है' सांग बनाने के पीछे है इतना गहरा राज

अन्धविश्वास या रिवाज : इस गाँव में महिला नहीं देती बच्चे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -