'कुछ कुछ होता है' सांग बनाने के पीछे है इतना गहरा राज
'कुछ कुछ होता है' सांग बनाने के पीछे है इतना गहरा राज
Share:

आप सभी ने आज तक ना जाने कितने बार 'कुछ कुछ होता है' सांग तो जरूर गुनगुनाया ही होगा. साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' बहुत ही लोकप्रिय फिल्म है. आज भी लोगो में इसे देखने का क्रेज़ है. चाहे कितनी भी बार देख ले लेकिन इस फिल्म से मन नहीं भरता है. पर क्या आपको इस फिल्म के टाइटल सांग से जुड़ा एक राज पता है.

हाल में शाहरुख़ खान ने अपने रियलिटी शो टेड टॉक्स ऑफ़ इंडिया में इस सांग को लेकर एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने ये किस्सा तब खोला जब किंग खान के शो में जावेद अख्तर पहुंचे. शाहरुख़ ने बताया कि, 'जावेद साहब हमसे बेहद नाराज़ थे. उन्हें फ़िल्म का टाइटल बिल्कुल पसंद नहीं था. उन्होंने गुस्से में हमसे कहा था - तुम लोग यही रख लो.

अब तो मेरा दिल जागे न सोता है, क्या करूं हाय, कुछ कुछ होता है. क्या तुम्हें यही चाहिए? लो रख लो. और यूं ही जावेद साहब ने गुस्से में ही इस गाने के बोल को हमारे सामने रख दिए और देखिए ये गाना कितना लोकप्रिय हो गया. यानि जावेद साहब गुस्से में भी अपने शब्दों का इज़हार कर दे तो वो लफ़्ज भी लफ़्ज न रहकर मोती हो जाते हैं.' यानी गुस्से-गुस्से में जावेद साहब ने गाने के बोल अपने मुँह से निकल दिए और ये गाना इतना मशहूर हो गया.

 

लड़की ने सिखाया चोर को इस तरह सबक

ऑनलाइन मंगाई थी सैंडल लेकिन बॉक्स में निकली Potty

प्री-वेडिंग शूट के ऐसे पोज़ कभी नहीं देखे होंगे आपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -