गुरूवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना हो जाएगी आपके पिता और पति की मृत्यु!
गुरूवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना हो जाएगी आपके पिता और पति की मृत्यु!
Share:

आप सभी को बता दें कि वास्तु के अनुसार गुरूवार के दिन कुछ ख़ास कामों को करना वर्जित माना गया है. जी हाँ, कहते हैं अगर इन कामों को करते हैं तो इससे उस इंसान के परिवार के लोगों को कई समस्या हो सकती है. वहीं महिलाएं अगर यह काम करती हैं तो उनके पिता या उनके पति को हानि हो सकती है. इसी के साथ इन कामों को करने से पति की उम्र भी कम हो जाती हैं. अब आइए हम आपको बताते हैं कि वह कौन से काम है जो गुरुवार के दिन भूलकर भी नहीं करने चाहिए. 


इन बातों का रखें ध्यान -


# आप सभी को बता दें कि शास्‍त्रानुसार जो महिलाएं गुरुवार के दिन बाल धोती हैं या हेयर कट करवाती हैं उनका बृहस्‍पति कमजोर होता है जिससे पति और संतान की उन्नति में बाधा होती हैं.

# कहा जाता है अगर इस दिन पुरूष दाढ़ी बनाने जाए तो उन्हें रोका जाना चाहिए क्योंकि इससे बहुत भारी नुक्सान हो सकता है. इसी के साथ गुरुवार को नाखून काटने और शेविंग करने से गुरु ग्रह कमजोर होता है और उससे व्यक्ति कभी भी सफल नहीं हो पाता है.

# कहते हैं इस दिन घर से कबाड़ भी बाहर नहीं निकालना चाहिए, क्योंकि इससे बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है. इसी के साथ वास्तु के मुताबकि गुरुवार के दिन घर का पोछा लगाने से बच्‍चों की शिक्षा, धर्म आदि के शुभ प्रभाव का क्षय होता है.

# कहा जाता है इस दिन कभी कपडे भी नहीं धोना चाहिए, क्योंकि इस दिन जो लोग कपडे धोते हैं उनका आर्थिक समस्‍याएं पीछा नहीं छोड़तीं और उन्हें हमेशा पैसों की दिक्कत रहती है. जी हाँ, ध्यान रहे कि इस दिन धन लेन देन का काम भी सूर्य अस्त होने के बाद ही करें.

भगवान शिव के अनुसार इस पाप के कारण इंसान रहता है संतानहीन

अगर आपके घर में छिपकली करती है यह काम तो मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी

दिन, तारीख और राशि के अनुसार पहनने चाहिए नए कपड़े वरना हो सकता है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -