गुरूवार की सुबह कर लें यह काम, खुल जाएंगे अमीर बनने के रास्ते
गुरूवार की सुबह कर लें यह काम, खुल जाएंगे अमीर बनने के रास्ते
Share:

दुनिया का हर इंसान अपने जीवन में केवल खुशियां चाहता है और उसे केवल हंसी चाहिए दुःख नहीं. ऐसे में सभी को अपने जीवन को जीने के लिए धन की आवश्यकता भी होती है. अब अगर आप भी अपने जीवन में धन और सुख चाहते हैं तो आप इन उपायों को आजमा सकते हैं जो आपको केवल गुरुवार को करने है. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं गुरूवार को किए जाने वाले वह उपाय जो आपको अमीर बना सकते हैं. आई जानते हैं.

गुरुवार के उपाय- कहा जाता है अगर व्यक्ति आर्थिक रूप से परेशान हैं तो उसे गुरूवार के दिन सुबह उठकर नहा लेना चाहिए और उसके बाद पीले वस्त्र धारण करने चाहिए. इसके बाद पीपल वृक्ष पर मां लक्ष्मी का नाम लेते हुए सात परिक्रमा लगानी चाहिए. इसके बाद जल चढ़ाना चाहिए और लक्ष्मी जी की उपासना करनी चाहिए और किसी भी एक लक्ष्मी मंत्र से एक माला का जाप पेड़ के नीचे बैठकर करना चाहिए. कहा जाता है कि इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर को धन-धान्य से भर देती हैं.

- ऐसा भी माना जाता है कि गुरूवार के दिन एक पानी भरे घड़े में राई के पत्ते डालकर जल को अभिमंत्रित कर जल से स्नान करना चाहिए क्योंकि इससे दरिद्रता का रोग नष्ट हो जाता है. वहीं इस उपाय को करने से घर में संपत्ति का वास हो जाता है.

- अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो गुरूवार की रात को सोने से पहले व्यापारियों की तरह अपने पास रखे नोटों की गिनती करके सोऐ और विनती करें की धन तुम सिर्फ मेरे पास आओ धन तुम किसी भी रस्ते से आओ ! जो रास्ता तुम्हे सही लगे तुम उस रस्ते से आओ हे धन तुम तीन गुणा बढ़कर आओ बिना किसी को नुकसान पहुचाए मेरे पास आओ हम तुम्हे स्वीकार करने को तैयार है.

लग गई है बुरी नजर तो ऐसे करें बचाव

अमीर बनने के लिए बुधवार को किन्नरों को पैसे देकर करें यह काम

ज़िंदगी में होना चाहते हैं सफल तो रविवार को कर लें यह सरल उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -